आपके हाथों की यह मुद्राएँ दूर करेगी धन की बड़ी से बड़ी समस्या को
आपके हाथों की यह मुद्राएँ दूर करेगी धन की बड़ी से बड़ी समस्या को
Share:

हर इंसान के जीवन में एक  समस्या, एक सामान्य सी समस्या है जो की सभी के जीवन में देखने को मिलती है। जी हां और यह समस्या कुछ और नहीं बल्कि पैसों से संबधित समस्या है। जिसको देखों वह पैसों की कमी से परेशान रहता है। कई प्रकार से मेहनत करने के बाद भी हमेशा धन की कमी बनी ही रहती है। हो सकता है की आपके साथ भी कुछ इस प्रकार की समस्या हो। अगर आप भी इसी समस्या से परेशान है तो आज हम इस समस्या से जुड़ा एक ऐसा समाधान बताने जा रहे हैं जिसे कोई भी बड़ी ही आसानी से करके इससे निजात पा सकता है। जी हां यहां पर आप को हाथों को एक आकृति में लाने पर आपकी यह समस्या छू मंतर हो जाएगी तो चलिए देखते हैं कौन सी वह आकृति है?

हिन्दू धर्म में बौद्ध धर्म, दोनों में ही हाथों की कुछ मुद्राओं का विशेष महत्व है.. जिन्हें हस्त मुद्रा कहा जाता है। ये हस्त मुद्राएं जहां स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को कम करने में सहायक सिद्ध होते हैं वहीं हाथों से बनी एक विशेष मुद्रा आपको आर्थिक रूप से सहायता मजबूत बनाती है। 

आपकी दोनों हथेलियां ऊपर की दिशा में होनी चाहिए। अपने दोनों हथेलियों को एक-दूसरे से कोने से जोड़ें। ये हथेलियां इस तरह जुड़ें, ताकि छोटी अंगुलियां भी जुड़ सकें।अब हाथ की कनिष्ठिका एवं अनामिका अंगुलियों को अंदर की ओर मोड़ दें और पहली एवं दूसरी अंगुली को अंगूठे के साथ जोड़ दें। इस मुद्रा में कम से कम 20 मिनट रहकर ध्यान करें।

 

भरपूर मेहनत के बाद भी क्या धन की समस्या नहीं हो रही दूर

जिस जगह रहता है यह कछुआ वहाँ नहीं होती कभी धन की कमी

सही समय पर करें इस मंत्र का जाप और देखें फायेदे

ये चीजें जो मनुष्य को बना देती है पापी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -