ये है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की नई शनाया
ये है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की नई शनाया
Share:

इन दिनों लगातार स्टार किड्स सुर्खियों में बने हुए है. सारा अली खान से लेकर जान्हवी कपूर अपने नाम का बॉलीवुड में आगाज करने को तैयार है. हाल ही में खबर आई है कि अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में अपनी धाक ज़माने को तैयार है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अनन्या पांडे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि थोड़े दिन पहले ये खबर आई थी कि, इस फिल्म में पहले जाह्नवी कपूर को चुना गया था, लेकिन बाद में अनन्या को फाइनलाइज किया गया. बता दे कि, हाल ही में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी शेयर किया था.

खबरों की माने तो फिल्म के लिए अनन्या ने ऑडिशन भी दिया है. इस ऑडिशन के दौरान अनन्या को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया की कुछ लाइन्स बोलने के लिए कहा गया था. बस फिर क्या था अनन्या ने वो लाइनें बड़े ही शानदार और अच्छे ढंग से बोलकर दिखाई. उसके बाद करण ने उन्हें तुरंत फाइनल कर लिया. ख़ास बात यह है कि, करण बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के मामले में फेमस हैं. इससे पहले भी उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा,और आलिया भट्ट को लॉन्च किया था. फिलहाल करण अपनी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल को देसी गर्ल की शुभकामना

अभिनेत्री तोडुपुजा वासंती का निधन

पता नहीं था थकान इतनी गंभीर होती है- रीटा ओरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -