सौभाग्यशाली होती है ऐसी महिलाएं जिनकी नाक पर होता है तिल
सौभाग्यशाली होती है ऐसी महिलाएं जिनकी नाक पर होता है तिल
Share:

ज्येातिषशास्त्र के अनुसार इंसान के शरीर कि बनावट उसके व्यवहार और स्वभाव व भविष्य को भी बंया करती है। इसमें अगर महिलाओं कि बात करें तो महिलाओं के शरीर पर मौजूद तिल उनके बारे में हर चीज को दर्शाते है। इतना ही नही आप महिलाओं के इन तिलों को देखकर उसके बारे में बहुत सी बातें पता कर सकते हैं। आज हम आपसे महिलाओं के शरीर पर मौजूद इसी तिल के बारे में बात कर रहे हैं जो उनके बारे में सच्चाई बंया करते हैं यहां पर हम जानेगें कि महिलाओं कि नाक पर मौजूद तिल आखिर किस प्रकार से उनका व्यक्तित्व को दर्शाता हैं?

नाक की फ्रंट साइड में हो तिल- जिन लोगों की नाक के अगले हिस्से पर, यानी फ्रंट साइड पर तिल होता है, वे लोग अनेक कलाओं के जानकार होते हैं। इन्हें नयी-नयी चीज़ें सीखने का बड़ा ही शौक होता है। धन की भी इन्हें कोई कमी नहीं होती। धनवान होने के साथ-साथ ये बड़े ही सौभाग्यशाली भी होते हैं। संतान का भी पूरा सुख इन्हें मिलता है। ये लोग अच्छे पद पर नौकरी प्राप्त करते हैं। लेकिन ये लोग थोड़े से मतलबी भी होते हैं। अपना मतलब देखकर ही दूसरों से बात करते हैं।

नाक में दाई ओर- जिनकी नाक के दायीं तरफ तिल होता है। नाक के दायीं तरफ तिल वाले लोग बड़े ही सुन्दर और सौभाग्यशाली होते हैं। संतान का सुख भी इन्हें मिलता है। नाक के दायीं तरफ तिल वाली महिलाओं को मायके पक्ष से पूरा साथ मिलता है।

बाई ओर हो तिल- जिनकी नाक के बायीं तरफ तिल हो, ऐसे लोग अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम-पूर्वक रहते हैं। इनका दाम्पत्य जीवन बड़ा ही सुख से बीतता है। अगर ये लोग अपनी मेहनत के बल पर कोशिश करें, तो इन्हें अच्छे पद पर नौकरी मिलने की भी पूरी संभावना रहती है।

 

आपकी सेहत बनाने के साथ परेशानी का भी अंत करती है उड़द कि दाल

महात्मा बुद्ध के साथ हुई थी ऐसी घटना जो करती है शर्मसार

शहद से ऐसे करें अपने जीवन कि सारी मुसिबतों का खत्म

तो सदा बनी रहेगी आप पर भगवान की कृपा दृष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -