सौभाग्यशाली होता है वो इंसान जिसके पैर में होती है ये रेखा
सौभाग्यशाली होता है वो इंसान जिसके पैर में होती है ये रेखा
Share:

हर इंसान यही चाहता है कि उसे किसी भी तरह अपना भविष्य का पता चल जाए। लेकिन ऐसा हो पाना बड़ा ही मुश्किल है इसलिए अब तक भविष्य सभी के जीवन में एक प्रश्न ही बना हुआ है। वहीं अगर ज्योतिषशास्त्र की बात करें तो यह भविष्य में होने वाली अच्छी बुरी घटना को पहले ही आगाह कर देता है। इसका मतलब यही हुआ कि हम ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से भविष्य को जान सकते हैं लेकिन इसके लिए भी हमें ज्योतिषशास्त्री या फिर भविष्यशास्त्री की आवश्यकता पड़ती है।

आज हम आपको भविष्य जानने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी बल्कि इसके लिए आपको पैरों की रेखाओं को देखना होगा जिनमें छुपा है आपका ही भविष्य। तो चलिए देखते है। कैसे आप पैरों के माध्यम से अपना भविष्य देख सकते है।

पैर में खड़ी रेखा जितनी गहरी, लंबी, स्पष्ट एवं निर्दोष होती है, जातक उतना ही अधिक सुख-संपत्तियुक्त जीवन-यापन करता है। इसे पद्म रेखा भी कहते हैं। अगर यह रेखा एड़ी के निचले भाग से प्रांरभ होकर अंगुष्ठ तक जाए तो जातक देश-विदेश में प्रसिद्ध सम्राट (राजा) होता है।

पैरों के मध्य से निकलकर तीन रेखाएं साथ चलकर आगे बढ़े और उसमें से एक रेखा अंगुलियों तक पहुंच जाए तो ऐसा जातक परम ऐश्वर्यशाली एवं प्रत्येक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करता है।

जिन लोगों के पैरों के मध्य अंगुलियों तक खड़ी रेखा हो और इसके साथ एक और रेखा हो तो ऐसे जातक कोई राज्याधिकारी, उच्च पदाधिकारी हो सकते हैं तथा इन्हें हर प्रकार का सुख प्राप्त होता है साथ ही ये लोग सुखी जीवन व्यतीत करते हैं।

यदि एक खड़ी रेखा लगभग तीन इंच की एड़ी के मध्य स्थित हो तो ऐसा जातक मदिरापान करने वाला तथा अपने स्वजन बंधु-बांधव, पुत्र आदि से विरोध रखता है। उसे अपनी मदिरापान मंडली के मित्र ही अच्छे लगते हैं।

जिन लोगों के पैरो के मध्य भाग से निकलकर एक खड़ी रेखा अंगुलियों तक जाए ऐसे लोग बहुत ही किस्मत वाले होते हैं। दूसरी तरफ यदि यही रेखा नामिका उंगली पर जाए तो माना जाता है की ऐसे लोग थोड़ा आलसी किस्म के होते हैं।

 

कोई ज्योतिष नहीं बल्कि जन्मतारीख से जानें अपना भविष्य

व्यक्ति की तर्जनी ऊँगली के कुछ ऐसे रहस्य जिनसे आप भी अनजान हैं

लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वाले व्यापार को जारी रखने से फायदा क्या- आयोग

अगर बिल्ली ने इस तरह से काटा आपका रास्ता तो समझ लें सफलता नज़दीक है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -