ये सिंगर बन गयी, न्यूयॉर्क फैशन वीक की रौनक
ये सिंगर बन गयी, न्यूयॉर्क फैशन वीक की रौनक
Share:

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है, एक बार फिर रिहाना उनके ड्रेसेस और स्टाइल को लेकर चर्चा में है. उन्होंने हर किसी की जुबान पर अपना नाम रख दिया है. जी हाँ वे न्यूयार्क फैशन वीक में ड्रेसेस और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में है. वैसे तो वे हमेशा अपने गानों को लेकर चर्चा में बनी रहती ही है, पर इस बार उन्होंने न्यूयार्क फैशन वीक में, फैशन और स्टाइल को लेकर धूम मचा दी है.

अक्सर बड़े इवेंट में देखा जाता है, कि कोई एक पर्सन तारीफ नहीं लूट सकता लेकिन अमरीकी पॉप सिंगर रिहाना ने ये कर दिखाया है और सबकी वाह-वाही लूट ली. हाल ही में रिहाना ने अपनी मेकअप लाइन फेंटी ब्यूटी लॉन्च की है, न्यूयार्क फैशन वीक में उन्होंने फेंटी प्यूमा कलेक्शन को शोकेस किया हैं. इसमें एक्टिववियर, बेदर्स, ओवरसाइज जैकेट जैसी चीजें को पेश किया गया हैं.

रिहाना सिंगर का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी हैं इनकी उम्र 29 वर्ष हैं. रिहाना ने अपना पहला ऑडिशन 2003 में हिप हॉप प्रोड्यूसर और जे जी को दिया था. जिसके बाद उनको 2005 में पहली एल्बम ‘म्यूजिक ऑफ द सन’ आई और उनकी किस्मत के सितारे चमक गए. इसके बाद अपने करियर में उनको 2006 में एल्बम ‘अ गर्ल लाइक मी' मिली जिससे उनका रुतबा और भी बढ़ गया. रिहाना ने आगे बढ़ते हुए अगले ही साल ‘गुड गर्ल गॉन बैड' के साथ सेक्स सिंबल का खिताब अपने नाम कर लिया.

ये भी पढ़े

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

फिल्मो में व्यस्त होने के कारण रजनीकांत ने टाला राजनीति में आने का सपना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -