फैशन शो में मॉडल्स के बीच इस कैट ने शुरू किया अपना कैटवॉक
फैशन शो में मॉडल्स के बीच इस कैट ने शुरू किया अपना कैटवॉक
Share:

बात करें कैट वॉक की तो सबसे पहले मन में मॉडल्स का रैंप वॉक ही आता है. रैंप पर इठलाते हुए चलना और स्टाइलिश लुक में मॉडल्स को देखना. आपने भी अब तक मॉडल्स को ही रैंप वॉक करते देखा होगा. लें आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैट का कैट वॉक. जी हाँ, सही समझे आप बिल्ली का कैट वॉक. एक फैशन में मॉडल के साथ एक बिल्ली ने भी रैंप वॉक किया और उसी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इतना ही नहीं वो भी रैंप वॉक करके चली गई बिना किसी को नुकसान पहुंचाए.

Video : मछली के सिर वाला सांप मचा रहा इंटरनेट पर सनसनी

दरअसल, सोशल मीडिया और एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली को रैंप वॉक करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान तो हो ही रहे हैं साथ ही खुश भी हो रहे हैं. अब बता दें कैट का रैंप वॉक तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में एस्मोद इंटरनेशनल फैशन शो के दौरान देखने को मिला. यहां रैंप पर चल रही मॉडल्स के बीच अचानक से एक बिल्ली आ गई जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. वीडियो में आप देख सकते हैं बिल्ली ने रैंप पर पहले तो अंगड़ाई लेती रही और फिर कैटवॉक शुरू कर दिया. 

Video : जब ज़मीन ने ली भयंकर सांस, तो हर कोई रह गया हैरान

बिल्ली भी अपने नखरों के साथ रैंप वॉक करने लगी. खास बात ये रही कि इस दौरान भीड़ में से किसी ने भी उस बिल्ली को डिस्टर्ब नहीं किया. उसने पहले वॉक किया और निकल गई. फैशन डिजाइनर गोक्सन हाकी अली ने बताया कि ये सब देखकर लोग बहुत शॉक हुए. ये पता नहीं चला कि बिल्ली स्टेज तक कैसे पहुंची लेकिन जो भी रहा सभी को काफी मज़ा आया. 

यह भी पढ़ें...

146 रूपए के इस बोर्ड से ये कपल बना लखपति, लेकिन कहानी में है ट्विस्ट

बिल्ली के बारे में ये रोचक तथ्य जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -