लेख का मुद्दा निजी जंग में बदला
लेख का मुद्दा निजी जंग में बदला
Share:

पंजाब : वर्तमान अर्थव्यवस्था को लेकर भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के लेख का मुद्दा अब इतना तूल पकड़ गया है, कि अब यह पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और वर्तमान वित्त मंत्री अरुण जेटली की निजी जंग में बदल गया है.

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व जेटली ने सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह 80 साल की उम्र में नौकरी मांग रहे हैं. इसके जवाब में सिन्हा ने फिर पलटवार करते हुए जेटली को कहा कि मैं मुद्दों की बात कर रहा हूं, लेकिन वह निजी हमले कर रहे हैं. जिसने 30 साल में कभी चुनाव नहीं जीता, वह मुझ पर नौकरी मांगने का आरोप लगा रहे हैं. जेटली भूल गए कि मैं 12 साल की आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आया. जेटली को लोगों की अपेक्षाएं और समस्याएं पता नहीं है.

इसके जवाब में जेटली ने कहा कि नोटबंदी के विरोधी काले धन के समर्थक हैं. यशवंत सिन्हा और चिदंबरम इसे नहीं झुठला सकते कि अभी अर्थव्यवस्था की गति बढ़ी है. जबकि उधर नागरिक विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने उन आरोपों को खारिज कर दिया, जिसमें उनके लेख को किसी अन्य का या सरकार के इशारे पर लिखा बताया जा रहा है. जयंत ने कहा कि यह मेरा लेख है, जो किसी अन्य के कहने पर नहीं लिखा गया है.

यह भी देखें

जीएसटी मुद्दे पर जेटली की बैठक आज

अर्थव्यवस्था पर पुत्र ने दिया पिता को ज़वाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -