IPL 2018 : फिर क्रिकेट ने रोकी करोड़ों लोगों की सांसे, धड़ाम से मैदान पर गिरा यह खिलाड़ी

कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल का 14वां मुकाबला खेला गया. मुंबई की ओर से यह मुकाबला हाई स्कोरिंग रहा. तो वहीं बैंगलोर की तरफ से यह मुकाबला लॉ स्कोरिंग रहा. हालांकि दोनों ही टीम के कप्तान मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली ने शानदार परियां खेली. रोहित ने जहां अपनी टीम के लिए शानदार 94 रन बनाए. तो वहीं विराट ने अपनी टीम के लिए नाबाद 92 रनों का योगदान दिया. हालांकि इस विराट पारी के बावजूद कोहली अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसमे रोहित ने तूफानी पारी खेलते हुए 94 रन बनाए. वहीं उसके सलामी बल्लेबाज लुईस ने 65 रन का योगदान दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने 167 रनों पर ही घुटने टेक दिए. और वह इस मैच को 46 रनों से गंवा बैठी. इस मैच में चौके-छक्के की जमकर बरसात हुई. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मुंबई के विकेट कीपर ईशान किशन ने एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर करोड़ों लोगों की सांसे रोक दी थी. 

दरअसल, कल खेले गए मुकाबले में दूसरी पारी में मुंबई फील्डिंग कर रही थी. तब ही एक ओवर में फील्डिंग के दौरान हार्दिक पंड्या ने विकेट कीपर ईशान किशन की ओर जोरदरा थ्रो फेंका. इस थ्रो को ईशान पकड़ नहीं पाए और बॉल सीधे उनके चहेरे पर आकर लगी. गेंद लगते से ही ईशान धड़ाम से मैदान पर ही गिर गए. यह दृश्य देख सभी खिलाड़ी ईशान के पास आकर खड़े हो गए. साथ ही फिजियो को भी जल्दी मैदान पर बुलाया गया. गेंद को पकड़ते समय ईशान ने हेलमेट नहीं पहना था. इस घटना के बाद उन्हें ज्यादा चोट तो नहीं आई. लेकिन उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. उनके स्थान पर दूसरे खिलाड़ी को विकेटकीपिंग के लिए बुलाया गया. 

IPL 2018 : रैना की चोट से विराट ने उठाया ''आईपीएल इतिहास'' का सबसे बड़ा फायदा

IPL2018: इस मॉडल को डेट कर रहा है चेन्नई का खिलाड़ी

IPL 2018: हर आईपीएल में अपनी जर्सी बदल देता है ये खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -