फैंस को धन्यवाद देने के लिए 'इश्कबाज' फेम सुरभि ने किया वीडियो शेयर
फैंस को धन्यवाद देने के लिए 'इश्कबाज' फेम सुरभि ने किया वीडियो शेयर
Share:

काफी लम्बे समय से पॉपुलर हो रहे शो इश्कबाज में लीप आने के करण फैंस को शो को देखने में अब कोई दिलचस्पी नहीं आ रही है. ऐसे में शो की फेम सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदा और सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती है. शो इश्कबाज से सुरभि जा चुकीं हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इश्कबाज को फैंस का इतना प्यार मिलने के लिए धन्यवाद किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

जी हाँ, इस वीडियो में सुरभि ने उनके चाहने वालों को धन्यवाद दिया है कि उन्होंने इश्कबाज और उन्हें इतना प्यार दिया, वहीं दूसरी तरह नकुल ने भी फैंस को इस बात का धन्यवाद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. आपो बता दें कि सोशल मीडिया पर सुरभि काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी सेक्सी हॉट फोटो शेयर करती रहती है. अब बीते दिनों में भी सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की थी जो आप सभी ने देखी ही होंगी.

शो से निकलने के बाद सुरभि लगातार हो तस्वीरों के करण चर्चाओं में बनी हैं. सुरभि ने कई सीरियल में काम किया है लेकिन सुरभि को पहचान इश्कबाज सीरियल से मिली है और इस शो के करण ही आज वह इतनी पॉपुलर हैं. हाल ही में फैंस को अलविदा कहते हुए सुरभि ने कहा कि ''उनका ये सफर बहुत ही शानदार रहा है.''

इस फिल्म के रिलीज होते ही सड़क पर आ गया था रणधीर कपूर का पूरा परिवार लेकिन...

करण कुंद्रा की पत्नी ने बिकिनी पहन फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

12 दिसंबर को दिवाली मनाएंगी भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -