शो ‘इश्कबाज’ के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
शो ‘इश्कबाज’ के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो 'इश्कबाज' सभी को पसंद आ रहा है और इस शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों की धड़कनें बढ़ा देते हैं इसी के साथ शिवाय (नकुल मेहता) और अनिका (सुरभि चंद्रा) की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाति है. ऐसे में शोको लेकर हाल ही में एक बड़ी जानकारी आई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार 'इश्कबाज' के निर्माता शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए इसकी कहानी को 5 साल आगे बढ़ाने जा रहे हैं.

जी हाँ इन दिनों आने वाली खबरों के अनुसार शो में अभी जो किरदार हैं, वो 5 साल बाद भी बने रहेंगे लेकिन इसके साथ-साथ मेकर्स कुछ और नए किरदारों की एंट्री करवाने जा रहे हैं जिन्हे देखकर आपको खूब आनंद आने वाला है. नए किरदारों की एंट्री के साथ ही शो का मजा दोगुना होने की उम्मीद है और उन्हें देखकर दर्शक खुश हो जाएंगे यह भी तय है. आप सभी को यह भी बता दें कि अब शो में कोई लीप नहीं लिया जाएगा और शो के निर्माता शो को मिल रहे रिस्पांस से काफी खुश हैं.

आपको यह भी बता दें कि 'इश्कबाज' की प्रोड्यूसर गुल खान ने खुद लीप की खबरों पर गलत बताया है लेकिन अब यह तो तय है कि शो के निर्माता जल्द ही एक नई कहानी दर्शकों के सामने पेश करेंगे जिसे देखकर दर्शकों को खूब मजा आएगा और शो की टीआरपी काफी ज्यादा हो जाएगी. आपको यह भी बता दें कि टीवी शो 'इश्कबाज' अब तक 500 एपिसोड पूरे कर चुका है और बीते अप्रैल महीने में नकुल औऱ सुरभि की जोड़ी को 'बेस्ट जोड़ी' के अवॉर्ड से भी नवाजी भी जा चुकी है.

स्टार परिवार अवॉर्ड में जाने से पहले सुरभि चंदना ने क्लिक करवाई इतनी सेक्सी तस्वीरें

वाइट ड्रेस में कहर बनकर छाईं सुरभि चंदना

नहीं थम रही शिवाय की अनिका की हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -