शाहिद के बेटे का नाम सुनकर भड़का यह टीवी एक्टर..!!!
शाहिद के बेटे का नाम सुनकर भड़का यह टीवी एक्टर..!!!
Share:

कभी बहुत तेजी से पॉपुलर होने वाला शो 'नामकरण' अब बंद हो चूका हैं. इस शो में नील का किरदार निभाने वाले ज़ैन इमाम इन दिनों टीवी शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे हैं. इस शो में वह बहुत ही शानदार किरदार निभा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर में एक नन्हा मेहमान आया हैं जिसका नाम उन्होंने ज़ैन कपूर रखा हैं. ज़ैन का नाम जब टीवी एक्टर ज़ैन ने सुना तो उन्हें बहुत ख़ुशी हुई और उन्होंने ज़ैन कपूर के नाम पर अपना रिएक्शन दिया.

टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

उन्होंने कहा 'बधाई हो, और शाहिद और मीरा ने जो नाम रखा हैं वह वाकई में काफी अच्छा हैं'. आपको बता दें कि शाहिद और मीरा को इस समय सभी जगह से बधाइयां मिल रहीं हैं. दोनों इस समय अपने बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं. बात की जाए ज़ैन इमाम की तो वह इन दिनों टीवी शो इश्कबाज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस शो के बाद वह और भी शोज में नजर आने वाले हैं.

रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं यह ऑनस्क्रीन कपल..!!!

आपको पता हो ज़ैन का नाम उनकी को-स्टार अदिति राठौर से जुड़ चुका हैं और उन्होंने कहा भी था कि उन्हें मौका मिला तो वह उनसे शादी कर लेंगे. आपको बता दें कि ज़ैन एक बहुत ही पॉपुलर एक्टर हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किए हैं जो खूब पॉपुलर हुए हैं. ज़ैन को आप सभी ने टशन-ए-इश्क, कैसी हैं यह यारियां जैसे शोज में देखा ही होगा.

टीवी अपडेट्स

आखिर किस एक समस्या से बाहर आने में 10 साल लग गए इस लोकप्रिय अभिनेत्री को ?

इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आपका हाल भी हो जाएगा बेहाल

फिल्म रिलीज से पहले इस कदर हॉटनेस बिखेर रही है यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -