जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं इश्कबाज की ये अभिनेत्री
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं इश्कबाज की ये अभिनेत्री
Share:

टीवी स्टार्स में इन दिनों दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी के काफी चर्चे हैं. आप सभी को पता हो कि दोनों ने अभी कुछ समय पहले ही शादी की है और दोनों की कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल भी हुई है. अब खबर है कि जल्द ही टीवी की एक और अभिनेत्री भी शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं.

जी हम बात कर रहें है स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में नजर आने वाली अभिनेत्री विविधा कीर्ति की. विविधा जल्द ही अपने बचपन के दोस्त वरुण मिश्रा से शादी कर रहीं है. वरुण एक दुबई बेस्ड कोरियोग्राफर हैं और वो बचपन से ही विविधा के दोस्त है. विविधा ने अपनी शादी के बारे में कुछ समय पहले ही खुलासा करते हुए कहा कि वे अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड है और बचपन से वरुण को जानती है. वरुण और उनकी फीलिंग्स एक-दूजे के लिए एक जैसी है.

दोनों एक-दूजे से बहुत प्यार करते है. खबर है कि दोनों 15 मार्च को शादी करने जा रहें है, लेकिन इस बात की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. विविधा ने भी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा है. खबरों की माने तो दोनों की शादी दिल्ली में होने वाली है. विविधा को आप सभी ने कई टीवी शोज जैसे - छनछन, इश्क का रंग सफेद और उतरन आदि में देखा ही होगा. ये इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव पाई जाती है और वहां पर इनके 39.1k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है. अब देखना ये है कि क्या वाकई में विविधा और वरुण 15 मार्च को शादी कर रहें है या नहीं..?

बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर को जन्मदिन की बधाई

रानी ने कसा एक्टर्स पर तंज, कहा 'नहीं आती एक्टिंग'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दया बेन की छुट्टी, यह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -