अंगूरी भाभी को भूलकर अब देखिए तंदूरी भाभी को
अंगूरी भाभी को भूलकर अब देखिए तंदूरी भाभी को
Share:

हम सभी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को बखूबी जानते है और शिल्पा का एक और नाम काफी फेमस है जो है अंगूरी भाभी। जी हाँ टीवी एक्ट्रेस शिल्पा अंगूरी भाभी के नाम से जानी जाती है और अधिकतर लोग उन्हें इस किरदार में पसंद भी करते है। ऐसे में इन दिनों शिल्पा का नाम काफी तेजी से फेमस हो रहा है जी दरसल में शिल्पा ने बिग बॉस इलेवन की ट्रॉफी अपने नाम की है और इस वजह से वे काफी फेमस भी हो रहीं है। आप सभी को बता दें की जल्द ही अब शिल्पा के भाभीजी वाले किरदार को पछाड़ने इशिका बोहरा नजर आने वाली है।

जी हाँ जल्द ही अंगूरी भाभी के किरदार पर एक स्पूफ (मजाकिया फिल्म) वेबसीरीज बनने जा रही है जिसमे इशिका 'तंदूरी भाभी' के अवतार में नजर आने वाली है। इस वेब सीरीज में इशिका बोहरा शिल्पा शिंदे जैसा गेटअप करेंगी और उन्हें टक्कर देने की पूरी तैयारी करेंगी। यह वेब सीरीज पूरी तरह मजाकिया होगी लेकिन तंदूरी भाभी पूरी हॉट। आप सभी को ये भी बता दें की इशिका का नाम तंदूरी भाभी क्यों रखा गया है।

जी दरअसल में उन्होंने बताया कि वे जिस इलाके में रहती हैं, वहीं उनकी लंबी टांगों और ट्रांसपेरेंट कपड़ों की वजह से लोग उन्हें तंदूर ही कहते है बस इसी वजह से वे तंदूरी नाम से जानी जाती है और इसी कारण वेब सीरीज में भी उनका नाम तंदूरी भाभी रखा गया है। आपको बता दें की ये वेबसीरीज कॉमेडी है और काफी रोमांचक भी है।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता ने की कंगना रनौत की तारीफ़

बिगबॉस के ये एक्स कंटेस्टेंट जल्द ही कर रहे है शादी

Bigg Boss के घर से बेघर होने पर नहीं मिली पेमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -