ईशांत शर्मा ने फैंस से कहा 'बेटा तू अपना देख'
ईशांत शर्मा ने फैंस से कहा 'बेटा तू अपना देख'
Share:

दिल्लीः भारतीय टीम के अफ्रीका में हार जाने से फैंस काफी नाराज़ है. इसी के कारण फैंस अपना गुस्सा सोशल साइट पर निकल रहे है . इसी कारण ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी के बीच सोशल मीडिया पर हो रही बातचीत में एक शख्स ने बीच आकर दखल दे दिया. लेकिन इस दखल से ईशांत शर्मा काफी खफा हो गए . उन्होंने फैन को उसकी बद्तमीजी के लिए करारा जवाब भी दिया .

बतादें कि ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली, जिस फोटो में प्रतिमा की आंख के उपर चोट लगी हुई है. प्रतिमा सिंह ने फोटो डाल कर साथ में लिखा कि, यह चोट एक खिलाड़ी की निशानी है. प्रतिमा एक नेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं. इस पोस्ट को देखकर ईशांत शर्मा ने लिखा कि, विनर..देख कर खेलो, क्यों साउथ अफ्रीका में टेंशन दे रही हो. फिर इसके बाद प्रतिमा ने कहा, राजपूत को चोट नहीं लगती, चोट को राजपूत लगता! तुम चिंता मत करो, प्यार. ईशांत बोले, बेबी यह भाषणबाजी बंद करो और तुम कब मरोगी?

इस पर प्रतिमा ने कहा- मरोगी? तुम क्यों चाहते हो मैं मरूं?इन दोंनो पती पत्नी की प्यारी बातचीत चल रही थी तो तब एक शख्स उनकी वार्तालाप के बीच आकर उल्टे सीधे कमेंट करने लगा . उस शख्स पर नाराज इस कपल ने उस व्यक्ति को जमकर लताड़ा. ईशांत बोले, बेटा तू अपना देख!!! और कम बोल सुबह-सुबह दिमाग खराब करेगा तो इंडिया आकर तुझसे ही हिसाब लूंगा! और अगर इतनी ही टेंशन है तो जा मंदिर और प्रसाद चढ़ा कि हम हारे ना! वर्ना चुप बैठ मम्मी की गोद में और कमेंट कर. प्रतिमा ने उस शख्स को बोला कि, क्यों तुम हम दोनों के बीच में बोल रहे हो! अपना काम करो जाकर.

 

जेपी डुमिनी ने जड़े एक ओवर में 37 रन

U-19 वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लिए 15 रन देकर 7 विकेट

कोहली को लेकर रबाडा ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -