ईशान ने दिया जाह्नवी को सरप्राइज गिफ्ट

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने जा रहे, शाहिद कपूर के भाई ईशान खटटर और अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आये दिन सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में खबर आयी है कि, ईशान ने जाह्नवी को इंम्प्रेस करने के लिए अमेरिका से कोई सरप्राइज गिफ्ट खरीदकर दिया है. ईशान ने जाह्नवी को क्या गिफ्ट दिया है इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

बता दे कि ये दोनों अक्सर किसी ना किसी पार्टी में साथ दिखाई दें ही जाते है. इससे पहले भी ये दोनों स्टार किड कई बार साथ में नज़र आ चुके हैं. यही नहीं बल्कि, फिल्म 'धड़क' का ऐलान हुआ है, तभी से दोनों लगातार सुर्खियों में बने रहते है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि 'धड़क' वर्ष 2016 में प्रदर्शित मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. बता दे कि, ईशान, शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में भी कैमियो करते नजर आए थे.

धर्मा प्रोडक्शन वही प्रोडक्शन हाउस है जिसने वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाई. अब देखना ये होगा फिल्म 'धड़क' में ईशान और जाह्नवी कपूर क्या कमाल करते है.

ये भी पढ़े

शुरू हुई 'रेस 3' के पहले गाने की शूटिंग

'मिशन पाकिस्तान' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हुई स्टार्ट

झांसी की रानी बनने के बाद कंगना पार करेगी माउंट एवरेस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -