इस लड़के से कर चुकी हैं मुकेश अम्बानी की बेटी सगाई, हो रही हैं शादी की तैयारियां
इस लड़के से कर चुकी हैं मुकेश अम्बानी की बेटी सगाई, हो रही हैं शादी की तैयारियां
Share:

बहुत ही अमीर खानदान की बेटी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है, जी हाँ हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी व नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. आप सभी को पता होगा कि इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी की रस्मे चल रही है और अब खबर ये आई है कि मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि ईशा इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रही हैं और वह जिनसे शादी कर रही हैं वह कॉरपोरेट जगत के बहुत बड़े नामों में शामिल हैं.

जी और वह नाम है अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल का. आनंद और ईशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं खबर ये है कि दोनों कई समय से दोस्त रहे है और दोनों का परिवार एक-दूजे को कई दशकों से जानता है इसी वजह से अब वह दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने जा रही हैं. ईशा की शादी के पहले उनके भाई आकाश अंबानी की सगाई हो चुकी हैं और अब ईशा की शादी की खबरें आ रही हैं.

आप सभी को इस बात को जानकार हैरानी होगी कि ईशा और आनंद की सगाई बहुत पहले की जा चुकी हैं और अब दोनों शादी करने वाले हैं. आनंद मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के बेटे हैं और अब मुकेश अम्बानी के होने वाले दामाद. आनंद ने ईशा को प्रपोज किया और उसके बाद से दोनों की लवस्टोरी चली आ रही हैं और दोनों के घरवाले भी तैयार हैं, अब देखते हैं कब होती है ईशा की शादी.

मेहँदी सेरेमनी के बाद नाईट सूट में वायरल हो रही सोनम की ये तस्वीर

Couple Goal: अपनी मेहँदी सेरेमनी में जमकर नाचे सोनम और आनंद

Photos: ऐसे लगी सोनम को मेहँदी, बिखरी खुशियां ही खुशिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -