जब संसद में अंडरगार्मेंट लेकर पहुंची महिला, मच गई हलचल
जब संसद में अंडरगार्मेंट लेकर पहुंची महिला, मच गई हलचल
Share:

आपको बता दें, आयरलैंड में एक महिला सांसद ने बलात्कार के एक आरोपी के रिहा हो जाने पर अलग तरह से विरोध दर्ज कराया है. जानकर हैरान होगी कि रिहाई के खिलाफ महिला सांसद ने संसद अंडरवियर लहराते हुए विरोध किया है. इतना ही नहीं इसका वीडियो सामने आने पर लोग विरोध दर्ज करा रहे हैं. खबरों की मानें तो रेप आरोपी के वकील ने अपने मुवक्किल का बचाव करते हुए कोर्ट में महिला के अंडरगारमेंट्स सबूत के तौर पर पेश किये गए और कहा था कि यह संबध सहमति से बनाया गया था. इसे बाद में रेप का नाम दे दिया गया है. इस सबूत को मानते हुए कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया था.

आपको बता दें, इस सबूत को सहमति का आधार मानते हुए कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया था. वहीं आरोपी के बरी हो जाने पर लोगों में गुस्सा भड़क उठा था. और लोग विरोध करने लगे थे. इस विरोध को सांसद रूथ कॉपिंगर ने समर्थन भी दिया था। वह एक नीले रंग की अंडरवियर लेकर संसद में पहुंची और हवा में लहराते हुए कहा कि संसद में ऐसा करना शर्मनाक है. वहीं ये विचार करने की बात है करने की बात है कि कोर्ट में महिला का अंतवस्त्र दिखाना कितना गलत है. 

इसे लेकर महिलाओं ने भी सोशल मीडिया पर अपने अंडरवियर को हैशटैग करते हुए ट्वीट किया है कि यह रजामंदी नहीं है. इस पर लगातार लोग विरोध कर रहे हैं. यहां एक 17 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार हुआ था जिसमें 27 वर्षीय व्यक्ति को आरोपी बताया गया था लेकिन कोर्ट ने उस सबूत को मन करा आरोपी को छोड़ दिया. 

तो इसलिए घर के बाहर नींबू-मिर्च लटकाते हैं लोग, सच्चाई जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

इस पेड़ के पास गलती से भी मत जाना वरना हो जाओगे नपुंसक

इस देश में महिलाओं का है राज, पुरुष करते हैं गुलामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -