इरफ़ान पठान बनेंगे इस टीम के कोच
इरफ़ान पठान बनेंगे इस टीम के कोच
Share:

नई दिल्ली: बाएं हाथ के स्विंग गेंदबाज़ इरफ़ान पठान को आईपीएल के 11वें सीजन से बाहर होने के बाद नई जिम्मेदारी मिल गई है. पठान को जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ ने अपनी टीम का कोच-कम-मेंटर बनाने का फैसला किया है, वह 2018-19 सीजन के लिए टीम में अपना अहम रोल निभाएंगे. संघ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशिक बुखारी ने शुक्रवार को मीडिया के सामने इस बात की घोषणा की.

उन्होंने कहा, 'इरफान पठान एक साल तक हमारी टीम के कोच-कम-मेंटर रहेंगे.' बता दें कि पठान बीते दिनों आईपीएल के अलावा पिछले सीजन रणजी टीम में भी अपनी जगह नहीं बना पाए थे. इसके बाद उन्हें बड़ौदा की वनडे और टी20 टीम में भी शामिल नहीं किया गया, जबकि इससे पहले वह दो सत्र तक बड़ौदा टीम की कप्तानी कर चुके थे. 

जेकेसीए के साथ जुड़ने के बाद इरफान ने शुक्रवार को कश्मीर का पहला दौरा किया, उन्होंने स्टेडियम में अभ्यास कर रहे नवोदित खिलाडि़यों से बातचीत करते हुए खेल के प्रति उनके दृष्टिकोण को जानने का भी प्रयास किया. उन्होंने खिलाडि़यों से कहा कि सिर्फ मेहनत और अभ्यास से ही वह अपने खेल में निखार लाकर टीम को जिताने में सहायक हो सकते हैं और इसी से वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं. इरफ़ान अपनी इस नई जिम्मेदारी से खुश नज़र आए उन्होंने कहा कि "मुझे ख़ुशी है कि मुझे नई प्रतिभाओं के साथ काम करने का मौका मिला है."

IPL2018: क्रिकेट के ये अद्भुत रिकॉर्ड सिर्फ IPL में ही बने है

विश्व कप से बाहर हुए ज़िम्बाब्वे ने उठाया बड़ा कदम

कॉमनवेल्थ गेम्स: वेबसाइट पर सुशील कुमार का नाम दर्ज नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -