जानलेवा बीमारी से पीड़ित है इरफ़ान खान, ट्वीट कर दी जानकारी
जानलेवा बीमारी से पीड़ित है इरफ़ान खान, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

लम्बे समय से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान की बीमारी की गुत्थी उलझी हुई थी, जिसे अब जाकर इरफ़ान खान ने ट्वीट कर सुलझा दिया है. इरफ़ान खान ने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया है, साथ ही लिखा है आप सभी मेरे लिए दुआ कीजिये मैं जल्द ही विदेश से अपना इलाज पूरा कर ढेर सारी कहानियों के साथ लौटूंगा. 

इरफ़ान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, मैं काफी दिनों से न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहा हूँ, यह काफी मुसीबत भरा है लेकिन आप सभी की दुआओं और मोहब्बत के चलते मैं आशाओं से भरा हूँ. यह बीमारी अब मुझे विदेश लेकर जा रही है ऐसे में आप सभी से निवेदन करता हूँ, अपनी दुआएं यूँही भेजते रहे, मैं शुक्रगुजार हूँ" 

बता दें, कुछ दिनों से इरफ़ान खान हॉस्पिटल में भर्ती थे लेकिन उनकी बीमारी के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ था लेकिन अब उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अब अभिनेता विदेश में जाकर अपना इलाज कराएंगे. बता दें, इरफान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट के जरिए लिखा था- 'कभी एक रोज आप दिन में उठते हो और आप को अचानक से ये जान कर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा. पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी सा हो जाएगा.'

इस बीमारी के चलते अब दीपिका भी डॉक्टरों की निगरानी में

आखिर क्यों नहीं हैं ऐश्वर्या सोशल साइट्स पर एक्टिव

अपने डेब्यू के दौरान इस तरह डर गए थे अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -