स्विमसूट में अपने कर्व्स दिखाती नजर आई ये मॉडल
स्विमसूट में अपने कर्व्स दिखाती नजर आई ये मॉडल
Share:

हॉलीवुड में कई मॉडल्स हैं साथ ही कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत मॉडल आयरलैंड बाल्डविन की जो वाकई में बहुत ही खूबसूरत हैं.

जी हाँ, आयरलैंड बाल्डविन खूबसूरती के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती हैं ये एक अमेरिकी मॉडल हैं और अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. आयरलैंड बाल्डविन की उम्र 22 साल है और उनकी एक बेटी भी हैं लेकिन उसके बावजूद वे बहुत ही सेक्सी और बोल्ड ही नजर आती हैं.

कुछ समय पहले ही इन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमे वे बहुत ही शानदार पोज़ देती नजर आई हैं और इस तस्वीर में वे बिकिनी में नजर आई हैं जो ग्रीन रंग की हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा हैं time to water them plants @megbatphoto makeup/hair @elsie_simone लेकिन वे पौधो की जगह अपने बट्स को पानी देती नजर आ रही हैं.

इसी के साथ उन्होंने और भी कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. अपनी हर तस्वीर में वे बहुत ही बोल्ड और सेक्सी लुक्स में नजर आती हैं. आप सभी को बता दें कि इनके इंस्टाग्राम पर 388k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं इसी के साथ ये अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 2,841 पोस्ट कर चुकी हैं.

इन्होने कई न्यूड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं और साथ ही कई मैगजीन्स के लिए भी इन्होने फोटोशूट्स भी करवाएं हैं. कई ब्रांड्स के लिए ये रैम्प वाक भी कर चुकी हैं.

ईस्टर डे पर हॉलीवुड अभिनेत्री ने किया ये काम

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के लिए बेकरार है ये अभिनेत्री

मैं सेमी-रिटायर्ड हूं : Cameron Diaz

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -