इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने 25  दिन में किया 800  करोड़ का कारोबार
इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने 25 दिन में किया 800 करोड़ का कारोबार
Share:

नई दिल्ली : इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने रियल एस्टेट मार्केट में केवल 25 दिन में 800 करोड़ रुपए का कारोबार कर एक कीर्तिमान स्थापित किया है.इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने 25 दिन में गौर सिटी की 2000 यूनिट्स बेच दी है. वित्त वर्ष 2018-19 के पहले ही माह में हुई इस बिक्री को बहुत सकारात्मक माना जा रहा है.

इस बारे में इन्वेस्टर्स क्लीनिक के सीईओ हनी कत्याल ने बताया कि गौर सिटी प्रोजेक्ट के लिए हमने दिन - रात काम किया. लगभग 12 हजार लोगों को साइट विजिट कराई और लगभग 18 हजार बैठक की तब जाकर केवल 25 दिन में 800 करोड़ रुपए की डील हुई है .हमारी मेहनत सफल रही. वर्तमान में बाजार की स्थिति को देखते हुए यह संख्या बहुत मायने रखती है.

इन्वेस्टर्स क्लीनिक के सीईओ के अनुसार अब डेवलपर्स एंट-टू-एंड डील्स चाहता है, जिसमें इनोवेटिव प्रोडक्ट्स शामिल हैं. हम इसी पर फोकस करते हैं. दो सौ डेवलपर्स के साथ काम किया जा रहा है .हम डेवलपर्स के वित्तीय साझेदार तो हैं ही बल्कि उनकी आवासीय संपत्ति को कीर्तिमान संख्या में बेचने में भी मदद करते हैं. तभी यह बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है .इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रॉपर्टी का बाजार फिर गति पकड़ने लगा है.

यह भी देखें

कालेधन के कुबेर के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई

पति से इंसाफ पाने भूख हड़ताल पर बैठी पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -