लालू को बचाने वाले अधिकारियों के खिलाफ जाँच शुरू
लालू को बचाने वाले अधिकारियों के खिलाफ जाँच शुरू
Share:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सजा से पहले उन्हें बचाने के लिए सीबीआई जज को फोन करने वाले उत्तर प्रदेश के जालौन के डीएम डॉ.मन्नान अख्तर और एसडीएम भैरपाल सिंह अब मुश्किल में आ गए हैं.यह दोनों अधिकारी अब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रडार पर हैं. मुख्यमंत्री ने इन दोनों अधिकारियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि कभी गोरखपुर के मुख्य विकास अधिकारी रहे 2011 बैच के आईएएस अधिकारी डॉ.मन्नान अख्तर अब मुश्किलों में पड़ गए हैं.उन पर लालू प्रसाद को सजा सुनाने वाले सीबीआई के विशेष जज शिवपाल सिंह पर दवाब बनाने और अपराधी का साथ देने का मामला सामने आने के बाद से राज्य सरकार बिफरी हुई है. मामला इतना गंभीर हो गया है कि दिल्ली से भी आला कमान ने मुख्य सचिव से भी उनकी रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद से शासन में हड़कंप मचा हुआ है.सीएम के इस आदेश के बाद झांसी के कमिश्नर अमित गुप्ता ने डीएम डॉ मन्नान अख्तर और एसडीएम भैरपाल सिंह के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि जालौन जिलाधिकारी डॉ. मन्नान अख्तर पर आरोप है कि उन्होंने चारा घोटाले के मामले में लालू प्रसाद यादव को राहत देने के लिए प्रदेश के जालौन के निवासी जज शिवपाल सिंह से फोन पर सिफारिश की थी. जिसे जज ने अनसुना कर दिया था. एसडीएम भैरपाल सिंह ने भी सिफारिश के लिए संपर्क साधा था. जज ने लालू प्रसाद को सजा सुनाने के दौरान सिफारिशी फोन आने का उल्लेख भी किया था. लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था.

यह भी देखें

लालू के सेवादार जेल से बाहर आए, अब कैसे होगी मालिश

लालू की मुश्किलें बढ़ाएगा चाईबासा कोषागार गबन घोटाले का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -