कार लवर्स के लिए पेश है कुछ दिलकश मॉडल
कार लवर्स के लिए पेश है कुछ दिलकश मॉडल
Share:

आज हम आपको ऐसी कुछ खास ओर भाड़ खूबसूरत कारों के बारे में जानकारी दे रहे है. जिनका लूक & एडवांस फीचर्स कार लवर्स के लिए बेहद खास है. ये कारे हाई बजट ओर मीडियम बजट रेंज की है.

पोर्श की जीटी 3: Porsche 911 GT3 की कीमत 2.3 करोड़ रुपए है. पोर्श 911जीटी3 महज 3.4 सेकेंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तय करेगी. Porsche 911 GT3 में 4 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन लगा है. ये इंजन 500 हॉर्स पावर की पावर जनरेट केरगा. कार में 7 ऑटोमैटिक गियर दिए गए हैं.

फोर्ड इकोस्पोर्ट : ग्राहकों घरों में और दिलों में जगह बना चुकी कॉम्पैक एसयूवी कारों में चर्चित इकोस्पोर्ट को कंपनी ने एक नए अवतार में पेश किया है. इकोस्पोर्ट के नए अवतार में केस विशेष फीचर जोड़े गए थे. 

स्विफ्ट डिज़ायर इस साल कार बाजार में सबसे ज्यादा हड़कंप जिस गाड़ी ने मचाई उसमें सबसे पहला मारुति की स्विफ्ट डिज़ायर का है. स्विफ्ट डिज़ायर के इस नए अवतार को बाजार में अच्छा रिस्पांस मिला, ग्राहकों ने इसे खूब पसंद किया है. अपने जबरजस्त प्रदर्शन के साथ इस गाड़ी ने बाजार में सिर्फ पांच महीने के भीतर ही एक लाख गाड़ियों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया.

 टाटा नेक्सन इस साल सितम्बर में टाटा ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा नेक्सन लॉन्च की है. लॉन्चिंग के बाद से नेक्सन की हर महीने करीब चार हजार यूनिट बिक चुकी है, जिसे सेगमेंट के लिहाज से बेहतरीन प्रदर्शन कहा जा सकता है. कंपनी ने इस कार के लिए 5.85 लाख रुपए की शुरुआती कीमत तय की है. 

हुंडई वर्ना देश की चर्चित ऑटोमोबाइल निर्माता हुंडई ने अगस्त महीने में अपनी सेडान वर्ना का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है. फीचर और कंपनी के दावों की माने तो यह गाड़ी पहले से ज्यादा सुरक्षति, आरामदेह और कई नए फीचर के साथ आयी है. कीमत की अगर बात की जाए तो यह गाड़ी आठ लाख रुपए से शुरु होती हैं.

महिंद्रा ला रही XUV 500 का फेसलिफ्ट मॉडल

नए साल पर महिंद्रा पेश करेगी अपनी नई एमपीवी

भारत में लॉन्च हुई Kawasaki Vulcan S क्रूजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -