पेश हुआ एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन)

पेश हुआ एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन)

गूगल ने एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पेश किया है. नयी दिल्ली में हुए गूगल फॉर इण्डिया इवेंट में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के लाइट वर्जन गूगल एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) को पेश किया गया. गूगल ने ये भी बताया कि ये  512MB से लेकर 1GB तक की गूगल की सारी एंड्रॉयड डिवाइस गो के सभी फीचर्स के साथ उब्लब्ध होंगी.

 आपको बता दें कि एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन में गूगल ने ऑपरेटिंग सिस्टम डिजाइन किया है, जिससे परफॉरमेंस और स्टोरेज  से जुडी कोई भी समस्या सुलझ सकती है. इसके लिए डाटा मैनेजमेंट फीचर्स उपलब्ध कराया गया है. ये गो प्ले के साथ आता है, जो गूगल प्ले स्टोर का छोटा वर्जन माना जाता है. इससे एप डाउनलोड की जा सकती है. 

आपको एंड्रॉयड गो डिवाइसेज में पहले से कुछ एप्स प्री-इन्सटाल्ड मिलेंगे. जैसे कि गूगल गो, गूगल असिस्टैंट गो, यूट्यूब गो, जीमेल गो, फाइल्स गो एप शामिल होंगे.एंड्रॉयड गो एडिशन के साथ कई स्मार्टफोन के कई बड़े ब्रैंड्स हाट मिला चुके है. हो सकता है जल्द ही हमें एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन से लैस स्मार्टफोन देखने को मिल जाएं. जानकारों का मानना है की गले साक के मध्य या आखरी तक एंड्रॉयड गो एडिशन के साथ स्मार्टफोन आने लग जायेंग. 

 

LG लाया 128GB स्टोरेज वाला नया स्मार्टफोन

लॉन्च हुआ 18 घंटे की बैटरी लाइफ वाला हेडफोन

पेश है दुनिया का पहला 'स्मार्ट कंडोम'

अंधेरे में फोन का इस्तेमाल बना सकता है अंधा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories