इंस्टाग्राम लाया एक नया फीचर
इंस्टाग्राम लाया एक नया फीचर
Share:

नई दिल्ली. सोशल मीडिया कंपनी इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए नए-नए फीचर लेकर आती है. जिजसे यूजर्स को कुछ नया करेने को मिल जाये. इंस्टाग्राम ने अब एक नया फीचर जारी किया है. इस फीचर की मदद से इंस्टाग्राम पर यूज होने वाले हैशटैग को फॉलो किया जा सकेगा. कंपनी का मानना है कि इसकी मदद से यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ भी सर्च करना बेहद ही आसान हो जाएगा. 

हैशटैग को फॉलो करने का तरीका भी बिलकुल सिंपल है. ये  फेसबुक और ट्विटर जैसी ही है. इसके लिए बस हैशटैग के साथ टॉपिक का नाम लिखकर सर्च करना होगा. सही टॉपिक मिल जाने पर वहां दिख रहे फॉलो बटन पर क्लिक करके संबंधित व्यक्ति या पेज को फॉलो किया जा सकेगा. इतना ही नहीं आप किसे फॉलो कर रहे हैं, इसे छुपाने के लिए आप प्राइवेसी सेटिंग का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम द्वारा यूजर्स को 24 घंटे से ज्यादा पुरानी वीडियो और फोटो को अपलोड करने की अनुमति मुहैया कराई है. हालांकि, पहले यूजर्स 24 घंटे में लिए गए वीडियो और फोटो को ही स्टोरी फीचर में एड कर सकते थे. इसमें यदि यूजर्स गैलरी आइकन पर टैप करते हैं, तो आपको पहले 24 घंटों के फोटो और वीडियो दिखाई देंगे, अगर कोई है.

Mi A1 को मिला एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट

नोकिया के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बीटा बिल्ड

अब आइडिया ने लॉन्च किया 309 रूपए वाला प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -