अपनी लग्जरी लाइफ से इस बॉडी बिल्डर ने उड़ाई लोगों की नींद
अपनी लग्जरी लाइफ से इस बॉडी बिल्डर ने उड़ाई लोगों की नींद
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही तरह के लोग रहते हैं और उनके शौक भी काफी बड़े-बड़े होते हैं. ऐसे में आज हम जिस व्यक्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आपको काफी हैरानी होगी. जी हम बात कर रहे हैं एक मुस्लिम बॉडी बिल्डर की जो इस समय काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस मुस्लिम बॉडी बिल्डर का नाम अब तक सामने नहीं आया है लेकिन यह खुद को मुस्लिम शिया फौजी कहता है. इस व्यक्ति की पूरी बॉडी पर टैटूज बने हुए हैं और यह अपनी बॉडी पर टैटू और अपनी रॉयल लाइफ की वजह से काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

इस व्यक्ति का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिस पर इसके लाखो फॉलोवर्स हैं. इस व्यक्ति को कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं क्योंकि उनका कहना है कि मुस्लिम लोग कभी न्यूड नहीं होते हैं. लोगों ने कहा कि तुम मुस्लिम हो लेकिन शराब पीते हो और टैटू बनवाते हो तो तुम मुस्लिम नहीं कहला सकते. शरीर पर टैटू बनवाना और शराब पीना मुस्लिम धर्म में हराम है. बात की जाए उस व्यक्ति तो वह अपने सोने के दांतों से लेकर AK47 के साथ अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करता है.

कुछ लोगों ने उसकी तस्वीरों को देखकर यह भी कहा है कि यह व्यक्ति किसी बड़ी आपराधिक गैंग का हिस्सा है और क्रिमिनल्स से मिला हुआ है. अब सच क्या है यह अभी तक सामने नहीं आया है. फिलहाल तेजी से इस व्यक्ति की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो बहुत ही रॉयल और शानदार लुक्स वाली हैं.

जानवर के मांस से बनाया गया सबसे बड़ा सैंडविच

लड़कियों की वो बातें जिन्हे आपने कभी नहीं सुना होगा

बार गर्ल्स से जुड़ी वो बातें जो आपको हैरान कर देंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -