सामने आई किम कारदर्शियन के पति की जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें
सामने आई किम कारदर्शियन के पति की जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें
Share:

आप सभी को पता ही होगा की अभी कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड की सेक्सी मॉडल किम कार्दर्शियन के पति रैपर कान्ये वेस्ट का जन्मदिन था. कुछ दिन पहले ही रैपर कान्ये वेस्ट ने अपना जन्मदिन पाने घर पर कई मशहूर एक्टर्स और मॉडल्स के सतह मनाया. उनके जन्मदिन की तस्वीरें अब बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि पार्टी के दौरान जो कुकीज शेयर की गई थी उन सभी पर रैपर कान्ये वेस्ट का चेहरा बना हुआ था जो बहुत शानदार लग रहा था. रैपर कान्ये वेस्ट का जो केक था वह उनके आने वाले नए एल्बम सांग 'यी' से प्रेरित था.

किम ने भी अपने पति को एक अनोखे अंदाज में ही जन्मदिन विश किया. पार्टी के दौरान किम की सभी बहने मौजूद रही साथ ही उनके बच्चों ने भी खूब मस्ती की. आपको बता दें कि ये जन्मदिन कान्ये का 41वां जन्मदिन था. कान्ये ने जो केक कटा वह बहुत ही शानदार था और सभी ने जमकर पार्टी में एन्जॉय किया. केक पर लिखवाया गया था हैप्पी बर्थडे कान्ये.

बर्थडे पार्टी में किम के पुरे परिवारवालों के साथ ही कान्ये के भी सभी दोस्त और परिवारवाले मौजूद थे. सभी ने खूब एन्जॉय किया. सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है जो शानदार हैं.

बॉयफ्रेंड संग दोस्त की शादी में मजे कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

ऐसी है ऐश्वर्या राय की फैमिली : बच्चन नहीं राय फैमिली

Khloe Kardashian ने शेयर की बेटी की नहाते हुए तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -