पाकिस्तान में मासूम बनी हैवानियत का शिकार
पाकिस्तान में मासूम बनी हैवानियत का शिकार
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में 8 साल की एक मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार 5 जनवरी को बच्ची का किडनैप कर लिया गया था जब वह ट्यूशन जा रही थी. अपहरण की घटना के 4 दिन बाद मासूम का शव एक कचरे के ढेर के पास पड़ा मिला.

कश्मीर चौक पर कचरे के ढेर के पास मासूम का शव मिलने से स्थानीय लोग भड़क गए और लोगों ने कई इलाकों में घटना का विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और रिपोर्ट में सामने आया कि मासूम के साथ कई बार रेप किया गया जिस वजह से उसकी मौत हो गयी. वहीं घटना को लेकर लोगों में आक्रोश हैं. लोगों ने जगह-जगह नारेबाजी की और डीसी ऑफिस को भी घेर कर प्रदर्शन किया. लोगों ने दोषियों को पकड़ने की अपील की. इस पर जब पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

जिसके बाद पुलिस को हालत को काबू करने के लिए हवाई फायर करना पड़ा. इस उग्र प्रदर्शन में 2 पुलिस जवान घायल हो गए. 8 साल की मासूम पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कसूर की रहने वाली है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए कसूर में बंद के हालत पैदा हो गए हैं और कई मुख्य सड़कों को बंद कर दिया गया है. हालाँकि पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी है. वहीँ लाहौर हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने इस मामले में स्थानीय प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

अपनी ख़ुशी के लिए पति से करा दी बहन की शादी

नाबालिग से पडोसी युवक ने किया दुष्कर्म

अवैध संबंध के लिए पत्नी ने पति को नहर में डुबोया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -