जानकारी लीक करने वाले 'देशद्रोही और कायर'- ट्रंप
जानकारी लीक करने वाले 'देशद्रोही और कायर'- ट्रंप
Share:

वॉशिंगटन: वाइट हाउस के अंदर की बात और आंतरिक सियासी चर्चाओं को बाहर के लोगों तक पहुंचाने और जानकारी लीक करने वाले लोगों की निंदा करने हुए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें 'देशद्रोही और कायर' बताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'वाइट हाउस से हो रहे तथाकथित लीक फेक न्यूज मीडिया द्वारा व्यापक स्तर पर बढ़ा चढ़ाकर दी जा रही खबरें हैं, जिनका मकसद हमें जितना ज्यादा संभव हो, उतना बुरा दिखाना है.'

ट्रंप ने कहा, 'और इसके साथ लीक करने वाले लोग देशद्रोही और कायर हैं और हम उनका पता लगा लेंगे.' अमेरिकी राष्ट्रपति ने यह ट्वीट वाइट हाउस से हुए नए लीक के बाद किया. यह खबर लीक हुई कि वाइट हाउस की एक संचार सहयोगी केली सैंडलर ने मस्तिष्क के कैंसर से पीड़ित सेनेटर जॉन मैक्केन के खिलाफ असंवेदनशील टिप्पणी की है.

पिछले हफ्ते एक आंतरिक बैठक के दौरान केली ने मैक्केन के सीआईए निदेशक के पद के लिए जिना हैस्पेल के नामांकन का विरोध खारिज करते हुए कहा था कि 'यह मायने नहीं रखता क्योंकि वह वैसे भी मर रहे हैं.' केली ने बाद में मैक्केन परिवार से माफी मांगी. हाल ही में वाइट हाउस से ट्रम्प शासन कल में कई लोगों को बाहर का रास्ता दिखया गे है है जिसकी देश भर में चर्चाये और निंदाएँ भी हुई थी.

 

ईरान पर अमरीका ने कसी नकेल

सफलतापूर्वक हुई मेलानिया ट्रंप की किडनी सर्जरी

पेरिस में आतंकवादी हमला बहुत दुखत- ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -