कही नहीं मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ इतना सस्ता स्मार्टफोन
कही नहीं मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ इतना सस्ता स्मार्टफोन
Share:

अभी कुछ दिनों पहले ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस ने अपना नया स्मार्टफोन लांच किया था. कंपनी ने इनफोकस ए2 नाम से इस दिवस को भारत में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन कि खासबात यह है कि इसके साथ आने वाले फीचर के लिहाज से इसका दाम काफी कम है. इस स्मार्टफोन को किफायती दाम पर बेहतरीन फीचर्स के साथ उतारा गया है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन से जुडी साड़ी जानकारियां देने जा रहे है. अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है तो ये फोन आपके लिए के बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. जिसका रिज़ोल्यूशन 1280×720 पिक्सल का है. वहीं इसके कैमरा फीचर की बात की जाए तो कंपनी ने इसके रीयर और फ्रंट दोनों ही पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा मुहैया कराया है. Infocus A2 में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. ये हैंडसेट 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है. साथ ही इस डुअल सिम स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 2400 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक और 4 जी एलईटी जैसी साड़ी सुविधाएं दी गयी है. एक साल की वांरटी के साथ आने वाले इस फोन को महज 5,199 रू की कीमत पर पेश किया गया है.

 

सावधान: इस कैमरे की कीमत जान, सदमे में आए कई लोग

कचरा लें पैसे देता है ये एटीएम

वैज्ञानिक भी है परेशान, नहीं करता इस जगह कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -