इंद्राणी मुखर्जी 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में
इंद्राणी मुखर्जी 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में
Share:

नई दिल्ली : अपनी बेटी शीना की कथित हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके पूर्व सीबीआई ने कोर्ट से इंद्राणी मुखर्जी की दो दिन की कस्‍टडी मांगी थी जो कोर्ट ने मंजूर कर ली थी.

आपको बता दें कि दिल्ली में विशेष सीबीआई कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई को इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार करने की मंजूरी दे दी.इसके पूर्व कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी को दो दिन की रिमांड पर भी भेज दिया था. गत माह सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ भी की थी.

गौरतलब है कि आईएनएक्‍स कंपनी की तत्कालीन डायरेक्‍टर इंद्राणी मुखर्जी पर आरोप है कि 31 मई 2007 को आईएनएक्स मीडिया विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड के नियमों का उल्लंघन किया. सीबीआई ने महाराष्ट्र जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ की थी. आईएनएक्स मीडिया मनी लांड्रिंग केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के अलावा आईएनएक्स मीडिया के पूर्व निदेशक पीटर और इंद्राणी मुखर्जी भी आरोपी हैं. इन्द्राणी अपनी बेटी शीना की कथित हत्या के आरोप में जेल में है. शीना बोहरा हत्याकांड बहुत चर्चित मामला है 

यह भी देखें

ईडी ने एक कम्पनी की 115 करोड़ की जमीन कुर्क की

नीरव मोदी का पासपोर्ट हुआ सस्पेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -