B'day Special: निमकी मुखिया के वीडियो बाबू मना रहे हैं अपना 44वां जन्मदिन
B'day Special: निमकी मुखिया के वीडियो बाबू मना रहे हैं अपना 44वां जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपना दमदार अभिनय दिखा चुके इंद्रनील सेनगुप्ता आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इंद्रनील को आप सभी ने कई टीवी शोज और मूवीज में देखा होगा. इंद्रनील की फैन फॉलोविंग की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा है और इसी वजह से इंद्रनील अक्सर ही अपनी फिट तस्वीरों को शेयर करते हैं. इन दिनों आप इंद्रनील को टीवी शो 'निमकी मुखिया' में देखा रहे होंगे. इस शो में वह वीडियो बाबू का किरदार निभा रहे हैं और वह निमकी उर्फ़ भूमिका गुरुंग के ख़ास बने हुए हैं.

आखिरकार दुल्हन बन ही गईं विवादित क्वीन कंगना

इंद्रनील को आप सभी ने 'निमकी मुखिया' के अलावा 'बनु मैं तेरी दुल्हन, आहट, बाबुल की बिटिया चली डोली सजा के, मायका, तुम्हारी पांखी, डर सबको लगता है, जमाई राजा, गुलाम' आदि. इसी के साथ आप सभी ने उन्होंने फिल्मों में भी देखा होगा जैसे - कहानी, सत्याग्रह, Calendar Girls (2015 film), M.A.पास आदि. इसी के साथ वह बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इंद्रनील ने साल 2008 में बरखा बिष्ट से शादी की जिन्हे भी आप सभी ने कई शोज और फिल्मों में देखा होगा.

बॉयफ्रेंड संग सरेआम इंटिमेट होने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

दोनों को अक्सर ही साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है दोनों की एक बेटी भी है जिसके साथ दोनों एन्जॉय करते हैं. इंद्रनील कभी एक मॉडल हुआ करते थे और आज वह जाने-माने अभिनेता में अपना नाम शामिल कर चुके हैं. इंद्रनील के इंस्टाग्राम पर 82k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. इंद्रनील को आखिरी बार फिल्म IIISmokingBarrels में देखा गया था और उसके बाद वह टीवी शो में नजर आ रहे हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

टीवी अपडेट्स

इस टीवी एक्ट्रेस को लोग कह रहे हैं 'नेक्स्ट माधुरी'

पशुओं का चारा हजम करने वाले से अब पशु ही ले रहे बदला

अभिनेत्री निमरत कौर ने शास्त्री से रिश्ते को लेकर यह कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -