इंदौर- अपहरण कर शराब पिलाई, किया गैंगरेप
इंदौर- अपहरण कर शराब पिलाई, किया गैंगरेप
Share:

देश में लगातार गैंगरेप की घटनाएँ बढ़ती जा रही है. भोपाल गैंगरेप की कालिख लगे मध्यप्रदेश के माथे पर एक और गैंगरेप का धब्बा लग गया है. यहाँ के इंदौर शहर में एक युवती का अपहरण कर, उसे जबरन शराब पिलाकर पांच लोगों ने दुष्कर्म किया, फिर उसे सड़क पर छोड़कर भाग गए. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती को मंगलवार रात कुछ युवकों ने रुपये उधार देने के बहाने बुलाया. उन्होंने उसे कार में बैठा लिया. फिर उसे कथित तौर पर शराब पिलाई. इसके बाद बारी-बारी पांचों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. हालत बिगड़ने पर उसे सड़क पर छोड़ कर भाग गए.

पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. उसने डर की वजह से आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने से इंकार कर दिया, इस कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि “युवती से पुलिस ने पूछताछ की है. उससे आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा गया, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई है. युवती ने कहा कि यदि रिपोर्ट लिखी गई तो वह आत्महत्या कर लेगी, लिहाजा युवती को उसके घर भेज दिया गया है.”

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने बदमाशों को भगाया

दिल्ली: 9वीं के छात्र का चाकू से किया मर्डर

लिफ्ट देने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -