U-19 वर्ल्ड कप : पापुआ न्यू गिनी पर भारत की शानदार जीत
U-19 वर्ल्ड कप : पापुआ न्यू गिनी पर भारत की शानदार जीत
Share:

माउंट मौनगानुई : अंडर-19 वनडे वर्ल्ड कप में भारत का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है. भारत ने मंगलवार को खेले गए अपने दूसरे मैच में भी शानदार जीत दर्ज की. भारतीय जूनियर टीम ने नॉकऑउट राउंड में अपना स्थान पुख्ता कर लिया है. बता दें कि भारत और पापुआ न्यू गिनी के बीच मंगलवार को दूसरा मैच खेला गया जिसमे भारत ने टॉस जीतकर पापुआ न्यू गिनी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इसके बाद भारतीय टीम ने 252 गेंदे शेष रहते हुए पापुआ न्यू गिनी टीम को 10 विकेट से शिकस्त दी.

इसी जीत के साथ बाएं हाथ के स्पिनर अंकुल रॉय को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. बता दें कि अंकुल रॉय की धारदार गेंदबाजी के दम पर ही भारत ने पापुआ न्यू गिनी को 21.5 ओवर में 64 रनो पर समेट दिया. अंकुल ने महज़ 14 रन देकर पापुआ के 5 विकेट झटके. इसके बाद भारत को लक्ष्य हासिल करने में कोई भी परेशानी नहीं हुई और भारतीय टीम ने बेहद आसानी से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया.

अपने पहले मैच में भारत ने 3 बार चैम्पियन रही ऑस्ट्रेलिया को 100 रनो से मात दी थी. इसी के साथ भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है अब उसे अपने अंतिम लीग मैच में जिम्बाब्वे के विरुद्ध खेलना होगा. यह तीसरा अंतिम लीग मैच 19 जनवरी यानि कि शुक्रवार को खेला जायेगा.

U-19 वर्ल्‍ड कप: पहले मैच में शतक से चुके पृथ्वी शॉ

U-19 वर्ल्ड कप: अफगान के सामने पाक ने टेके घुटने

यहां देखें अंडर-19 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -