अर्जुन का ऐसा लुक, आपको भी लगेगा अलग
अर्जुन का ऐसा लुक, आपको भी लगेगा अलग
Share:

चलिए हम आपको मिलवाते हैं 'प्रभात' से. जी हाँ, आप प्रभात को नहीं जानते होंगे लेकिन फोटो देखते ही आप उसे पहचान जायेंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं और कौन है ये प्रभात जो फ़िलहाल वायरल हो रहा है. ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर ही है जिसे आप काफी पसंद करते हैं. उसी की एक फिल्म आने वाली  है जिसके बारे में हम बता रहे हैं. तो बता दें, ये हैं अर्जुन कपूर जो अपनी आने वाली फिल्म के लिए चर्चा में बने हुए हैं और उसका पहला पोस्टर भी आ चुका है.

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी नई फिल्म 'इंडिआज़ मोस्ट वांटेड' में नज़र आने वाले हैं. इसी फिल्म का उनका पहला लुक सामने आया है जो एक बार में आप पेचान नहीं पाएंगे. इस फिल्म में अर्जुन प्रभात के रूप में दिखाई देंगे जो एक असल ज़िंदगी के सीक्रेट मिशन की कहानी है. फिल्म में अर्जुन एक इंटेलिजेंस ब्यूरो अफसर के रूप में दिखाई देंगे जो बेहद ही अनोखे तरीके से एक आतंकवादी को पकड़ते हैं.

इस फोटो को अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे आप देख ही सकते हैं. फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार गुप्ता ने  किया है और इसे प्रोड्यूस भी राजकुमार और फॉक्सस्टार स्टूडियो ने ही किया है. फिल्म 24 may 2019 को रिलीज़ की जाएगी जिससे फ़िलहाल इसका एक ही लुक आया है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

हाइट को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

अपनी गर्लफ्रेंड को इस रंग की ड्रेस में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -