देश में पहले कभी ऐसे पीएम नहीं हुए- बबिता फोगाट
देश में पहले कभी ऐसे पीएम नहीं हुए- बबिता फोगाट
Share:

भारत की जानी-मानी रेसलर बबिता फोगाट ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि पीएम मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं, जो भारतीय खेलों में इतनी दिलचस्पी रखते हैं, साथ ही खेल और खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास भी करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि आज तक देश में जितने भी प्रधानमंत्री हुए हैं, किसी ने भी खेल में इतनी रूचि नहीं दिखाई है. 

महिला पहलवान बबीता फोगाट ने कहा कि यह अच्छा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे और हमारे खेल के बारे में बात करते हैं, उल्लेखनीय है कि 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में बबीता फोगाट (53 किग्रा) ने रजत पदत जीता था, यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के गोल्डकोस्ट में हुए राष्ट्रमंडल खेलों के कुश्ती स्पर्धा में हिस्सा लेने वाले सभी भारतीय पहलवानों ने पदक जीते थे. कुश्ती में भारत को 12 पदक मिले थे, जिसमें पांच स्वर्ण, तीन रजत और चार कांस्य पदक शामिल हैं. 

आपको बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 43वें संस्करण में कॉमनवैल्थ खेलों में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी थी. पीएम ने कहा था कि जब एक खिलाड़ी देश के लिए पदक जीतता है, तब उसे तो गर्व होता ही है, लेकिन दो अपने प्रदर्शन से देशवासियों को भी गर्व करने का मौका देता है. इसके बाद मन की बात में कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी अपनी राय रखी थी.  

मेसी की हैट्रिक लाजवाब, बार्सिलोना ने जीता ख़िताब

क्या आप क्रिकेट अंपायर बनना चाहते है ?

IPL 2018: 5वीं हार के बाद भड़के कोहली ने दे दिया बड़ा बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -