भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश की रैंकिंग में सुधार
भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश की रैंकिंग में सुधार
Share:

दिल्ली: प्रजनेश गुणेश्वरन भारतीय टेनिस खिलाड़ी जारी हुई एटीपी रैंकिंग में 84 स्थानों के सुधार के साथ एकल रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ 176 वें स्थान पर पहुंच गए. बता दें कि गुणेश्वरन ने कल चैलेंजर र्सिकट में पहला सिंगल्‍स खिताब जीता था जिससे इस बाएं हाथ के खिलाड़ी को 125 रैंकिंग अंक मिले और वह पहली बार शीर्ष 200 रैंकिंग में पहुंचने में कामयाब हुए.

रामकुमार रामनाथन 115 वें से खिसक कर 120 वें स्थान पर आ गए है. युकी भांबरी इस रैंकिंग में शीर्ष भारतीय है जिन्हें दो स्थानों का नुकसान हुआ है. वह 85 वीं रैंकिंग पर है. शशि कुमार ने 98 अंकों  का सुधार किया. युगल में रोहन बोपन्ना एक स्थान खिसक कर 23 वें जबकि दिविज शरण दो स्थान के नुकसान के साथ 43 वें और लिएंडर पेस भी दो स्थानों के नुकसान के साथ 50 वें स्थान पर है. वहीं सुमित नागल (225) अर्जुन खाड़े और शशि कुमार मुकुंद (418) शीर्ष 500 रैंकिंग में शामिल है.

वहीं महिला में सानिया मिर्जा 24 वें स्थान पर बनीं हुई है जबकि प्रार्थना थोंबारे 16 पायदान नीचे खिसक कर 164 वें स्थान पर पहुंच गई. इसी रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर अंकिता रैना ने दो स्थानों का सुधार किया और वह 193 वें स्थान पर है.

IPL 2018 LIVE : दिल्ली को पछाड़ कर चेन्नई फिर शिखर पर, धोनी-वॉटसन की तूफानी पारी

क्रिस गेल का सबसे बड़ा खुलासा कहा- टीम में रखने का वादा कर RCB ने दिया धोखा

IPL 2018 : कप्तानी छोड़ने के बाद भी इस नेक काम से वाहवाही लूट रहे है गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -