भारतीय स्टूडेंट्स को मिलेगा ऐपल कंपनी में मौका
भारतीय स्टूडेंट्स को मिलेगा ऐपल कंपनी में मौका
Share:

जालंधर. अमरीकी टैक्नोलॉजी कंपनी एप्पल दुनिया में सबसे ऊपर, यूज़र्स के दिलों में राज करने वाली कंपनी है. हालांकि हमेशा ही स्टूडेंट्स के मन में यह विचार रहा है की आखिर एप्पल क्यों रिक्रूटमेंट के लिए नहीं आती है, तो बता दें कि इस बार ऐसा नहीं होगा.

स्मार्टफोन की दुनिया में सबसे ऊपर, यूज़र्स के दिलों में राज करने वाली ऐपल कंपनी अब भारत आकर स्टूडेंट्स को जॉब ऑफर करेगी. कंपनी ने इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी में आकर इंजीनियरिंग स्टूडेट्स को जॉब ऑफर करने का फैसला किया है.

खबरों के अनुसार एप्पल ने उनके कैंपस प्लेसमेंट में आने का फैसला लिया है. इससे स्टूडेंट्स को बहुत ही बड़ा मौका मिलेगा. इस अॉफर का फायदा ग्रेजुएट छात्रों के लिए बेहतर होगा. बता दें कि कंपनी न केवल भारतीय मार्केट को बल्कि यहां के यूज़र्स और अब स्टूडेंट्स को भी काफी कुछ नया और सरप्राइज दे रही है.

बता दे कि भारत में अपने बिज़नस को लेकर ऐपल ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है. कंपनी न केवल भारतीय मार्केट को बल्कि यहां के यूज़र्स और अब स्टूडेंट्स को भी काफी कुछ नया और सरप्राइज दे रही है. हाल ही में ऐपल ने भारतीय ग्राहकों के लिए बहरा से खरीदे गए आईफोन पर 1 साल की वारंटी पेश की थी. साथ ही कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन आईफोन एक्स के लिए भारतीय यूज़र्स का रेस्पोंस भी काफी शानदार रहा है.

भारतीय सेना में निकली 8th पास से ग्रेजुएट तक के लिए भर्ती

पटवारी पद पर निकली बंपर भर्तियां, यहां जाने आवेदन से जुड़ी जानकारी

यहां निकली इंजीनियर्स के लिए नौकरी, ऐसे करे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -