ट्रैक एंड फील्ड प्रतिस्पर्धा के पहले दिन ही भारत को निराशा
ट्रैक एंड फील्ड प्रतिस्पर्धा के पहले दिन ही भारत को निराशा
Share:

नई दिल्ली : भारत के लिए रियो ओलंपिक खेलों में ट्रैक एवं फील्ड स्पर्धा की शुरूआत खराब रही जब चक्का फेंक के खिलाड़ी विकास गौड़ा सहित सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे.

लगातार चौथे ओलंपिक में हिस्सा ले रहे 33 वर्षीय गौड़ा लचर प्रदर्शन करते हुए 58 . 99 मीटर के प्रयास के साथ 34 खिलाड़ियों में कुल 28वें स्थान पर रहे. वह ग्रुप बी में 18 खिलाड़ियों के बीच 16वें स्थान पर रहे. बाद में मनीष सिंह रावत 20 किमी पैदल चाल स्पर्धा में आज यहां 13वें स्थान पर रहे लेकिन दो अन्य भारतीय गुरमीत सिंह और गणपति कृष्णन के अयोग्य घोषित होने के कारण उन्हें बीच में ही बाहर होना पड़ा.

गौड़ा का राष्ट्रीय रिकार्ड 66 . 28 मीटर का है लेकिन उन्होंने कंधे की चोट के कारण इस साल ओलंपिक से पहले किसी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया था. गौड़ा ने कहा, आज मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं रहा. हताशा भरा. इस साल काफी बुरी किस्मत थी. काफी चोंटे थी. तीन-चार हफ्ते पहले तक ट्रेनिंग नहीं कर पाया. बेशक तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला.

महिला गोला फेंक में राष्ट्रीय रिकार्ड धारक मनप्रीत कौर 17 . 06 मीटर के प्रयास के साथ 35 प्रतिस्पर्धियों में कुल 23वें स्थान पर रही. वह ग्रुप बी क्वालीफाइंग में 13वें स्थान पर रही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -