कीवी गेंदबाजों के सामने नहीं टिक सके भारतीय शेर
कीवी गेंदबाजों के सामने नहीं टिक सके भारतीय शेर
Share:

कोलकाता : शुक्रवार को ईडन गार्डन मैदान में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुये दूसरे मैच के पहले दिन कीवी गेंदबाजों के सामने भारतीय शेर टिक नहीं सके। यहां भारत तथा न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। शुक्रवार को दूसरे मैच का पहला दिन था, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज, न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने चल नहीं सके।

हालांकि भारत के हरफनमौला आर. अश्विन ने थोड़ी देर जरूर किला लड़ाया लेकिन उनके अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों का मुकाबला नहीं कर सके और इसके चलते एक के बाद एक विकेट गिरते रहे। कुल मिलाकर दूसरे मैच के पहले दिन भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने निराशाजन प्रदर्शन कर क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मैच के अंतिम क्षणों में टीम के विकेट कीपर रिद्धीमान साहा और रविन्द्र जड़ेजा जरूर किला लड़ाते हुये क्रिज पर है।

न्यूजीलैंड के गेंदबाज मैट हैनरी ने भारत के तीन बल्लेबाजों का शिकार किया वहीं जीतन पटेल के अलावा बोल्ट व वैगनर ने भी भारत के बल्लेबाजों को निशाना बनाया। इन तीनों कीवी गेंदबाजों को क्रमशः दो तथा एक-एक विकेट मिले। पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद भारत का स्कोर 239 रन है, लेकिन भारत को इसके लिये अपने सात विकेट गंवाना पड़े है। भारत ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था लेकिन यह निर्णय भारतीय टीम को भारी पड़ा।

भारत ने टॉस जीता, न्यूजीलैंड पर दबाव बनाने की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -