प्यार के चक्कर में पहुंचा पाक, परिजन पाक मीडिया से कर रहे गुजारिश
प्यार के चक्कर में पहुंचा पाक, परिजन पाक मीडिया से कर रहे गुजारिश
Share:

मुंबई : जब इश्क सिर चढ़ कर बोलने लगता है तो क्या सरहदें और क्या सीमाओं का बंधन। मुंबई के 20 साल के इस युवक के सिर भी इश्क हद से गुजर गया और ये जा पहुंचा पाकिस्तान। अब घरवालों ने अपने बेटे को खोजने के लिए पाकिस्तान की मीडिया सेलेब्रिटी हमीद हारुन से मदद मांगी है। हामिद को एक पाकिस्तानी युवती से प्यार हो गया था और 2012 में वो पाकिस्तान पहुंच गया। इसके बाद से ही हामिद लापता है।

हामिद के माता-पिता ने डॉन अखबार के सीईओ हारुन से बुधवार की शाम को मुलाकात की और कहा कि बेटे को पता लगाने में मदद करे। यह मुलाकात ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन के ऑफिस में हुई। हारुन ने कहा कि वो पाकिस्तानी अधिकारियों से बात करेंगे और साथ ही मीडिया और मानवाधिकार समूहों से भी इस बारे में बात करेंगे। ऑब्जर्वर के अध्यक्ष सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कहा कि वो हामिद को तलाशने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

मैनेजमेंट ग्रेजुएट हामिद की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। इसके बाद उसने पाक जाने का निश्चय किया। इसके लिए वो पहले टुरिस्ट वीजा पर अफगानिस्तान गया और वहां से अवैध तरीके से पाकिस्तान चला गया। इसके बाद से ही वो लापता है। हामिद के गुम होने के 2 साल बाद उसके माता-पिता के प्रयासों से उसकी खबर मिली। एक पाकिस्तानी पत्रकार जीनत शहजादी ने सितंबर में कहा था कि उनका बेटा पड़ोसी देश कीपुलिस के गिरफ्त में है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -