क्वालीफायर खेलने गोवा पहुंची भारतीय फुटबाल टीम
क्वालीफायर खेलने गोवा पहुंची भारतीय फुटबाल टीम
Share:

फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मंगलवार को एशियन कप यूएई-2019 क्वालीफायर मैच खेला जान है. क्वालीफायर मैच के तहत म्यांमार के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भारतीय फुटबाल टीम रविवार को यहां पहुंच गई. गौरतलब है कि, भारतीय फुटबॉल टीम मुंबई में छह दिनों का अभ्यास शिविर पूरा कर गोवा पहुंची है. आपको बता दें कि टीम इंडिया ग्रुप-ए से एशियन कप क्वालीफाई करने वाली एकमात्र टीम है. इतना ही नहीं भारतीय टीम ने 13 अंतर्राष्ट्रीय मैचों से जीत का सिलसिला बरक़रार रखा है.

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने म्यांमार की टीम के ऊपर बोलते हुए कहा कि, "जब हम उनसे भिड़ेंगे, तब पूरे देश को म्यांमार की तकनीक देखने का मौका मिलेगी. यह कहने में मुझे कोई शर्म नहीं कि यंगून में हुए मैच में वह हम पर भारी पड़े थे. हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि किर्गिजस्तान के खिलाफ 0-2 से पीछे होने के बाद उन्होंने 2-2 की बराबरी कर ली थी. यह उनकी शक्ति को दर्शाता है".

उन्होंने कहा कि, "यह सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन हमें अपने आप को साबित करने की जरूरत है. हम भटक नहीं सकते, हमें जीत की लय को बरकार रखना होगा".

श्रीलंकाई गेंदबाज का ऐसा एक्शन देख आप हैरान रह जाएंगे, देखें वीडियो..

डीबीटी ने दिखाए शिक्षा प्रणाली में मिले-जुले परिणाम: विश्व बैंक

सैमसन की कप्तानी पारी, ड्रा रहा अभ्यास मैच

4 रन के निजी स्कोर पर कैच छूटने के बाद 'हिटमैन' ने बना दिया था 'विश्व कीर्तिमान'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -