'दुनिया में सबसे बेस्ट है भारतीय बॉलर'- स्टीव स्मिथ
'दुनिया में सबसे बेस्ट है भारतीय बॉलर'- स्टीव स्मिथ
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार मिली तीसरी हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने बड़ा बयान दिया है. 293 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बावजूद मिली हार के बाद  स्मिथ ने भारतीय बॉलरों की जमकर तारीफ की है. स्मिथ, भारतीय टीम के हरफमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ करना भी नहीं भूले. जिन्होंने इंदौर वनडे में बेहतरीन बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई थी.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भारतीय पेसर्स जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की तारीफ में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि बुमराह और भुवी इस समय डेथ ओवर्स में दुनिया के दो सबसे अच्‍छे गेंदबाज हैं. खासतौर पर जब कि विकेट स्‍लो हो जाता है. हमें कोई उपाय ढूंढना होगा. हमने शुरुआत बहुत अच्‍छी की थी. पहले 38 ओवर महत्‍वपूर्ण रहे. हमने सब सेट किया मगर आखिर में उसे अंजाम तक पहुंचाने में नाकाम रहे." 

इंदौर वनडे में 63 रनों की पारी खेलने वाले स्मिथ ने कहा कि, "हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत करते हुए अपने आप को बेहतर स्थिति में पहुंचा दिया था, लेकिन मेरा मानना है कि अंत में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और हमने बुरा. अगर स्कोर 330 होता तो परिणाम कुछ और हो सकता था, लेकिन जीत का श्रेय भारत को जाता है. हार्दिक ने शानदार खेल खेला. रोहित और आजिक्य रहाणे ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया."

खेल मंत्रालय ने 'पद्म भूषण' के लिए की सिंधु की सिफारिश

अब चौथे एकदिवसीय मैच पर भी है बारिश का खतरा

प्रो कबड्डी: दिल्ली ने लगाई हार की हैट्रिक

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -