अमेरिका में भारतीय मूल के लड़के को गोली मारी
अमेरिका में भारतीय मूल के लड़के को गोली मारी
Share:

 

अमेरिका: हथियार रखने के अपराध में एक भारतीय मूल के एक अमेरिकी किशोर को कैलिफोर्निया पुलिस ने गोली मार दी. यह मारा गया युवक हथियार रखने के मामले में वॉन्टेड था. पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस की गोली लगने के बाद उसकी मौत हो गयी. किशोर ने पुलिस पर गोली चलाई थी जिसके बाद उसे गोली मारी गयी.

यहाँ की फ्रीमोंट पुलिस डिपार्टिमेंट ने मामले में जांच रिपोर्ट जारी की है. इसके अनुसार, मारे गए किशोर की पहचान 18 साल के नाथनील प्रसाद के रूप में हुई है. उसे पांच अप्रैल को गोली मारी गयी थी जिसमें उसकी मौत हो गई. नाथनील प्रसाद एक अपराध के सिलसिले में वॉन्टेड था और 22 मार्च को गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था.

फ्रीमोंट पुलिस डिपार्टमेंट ने पांच अप्रैल को फ्रीमोंट इलाके में एक गाड़ी में जा रहे प्रसाद को पहचान लिया. इसके बाद पुलिस रेडियो पर गाड़ी के बारे में सूचना देने लगी और पुलिस की टीम सक्रिय हो गए. की गई जांच रिपोर्ट के अनुसार, गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और प्रसाद वहां से भाग गया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद प्रसाद ने पुलिस अधिकारी को निशाना बनाकर गोली चलाई, जिसके जवाब में अधिकारी ने भी प्रसाद पर गोली चलाई. गोली लगने के बाद प्रसाद जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई.

समुद्र से बचाए गए रोहिंग्या शरणार्थी

विकासशील देशों में अभी भी करोड़ों गरीब-रिपोर्ट

विश्वव्यापी मंदी का खतरा बढ़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -