यहाँ देखी जा सकती है भारत में बैन हुई ये बहुत ही बोल्ड फ़िल्में
यहाँ देखी जा सकती है भारत में बैन हुई ये बहुत ही बोल्ड फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मे बनी है जो बहुत ही बोल्ड रही हैं. जी हाँ कई ऐसी फिल्में है जो बहुत ही बोल्ड रही है और उनके बोल्ड होने के बाद भी उन्हें सभी के सामने पेश किया गया. अब आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत ज्यादा बोल्ड होने की वजह से भारत में बैन कर दी गई. जी हाँ, लेकिन आप उन बोल्ड फिल्मों को यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं. आइए बताते है उन बोल्ड फिल्मों के बारे में.

अनफ्रीडम - यह एक ऐसी फिल्म है जो बहुत ज्यादा बोल्ड होने की वजह से भारत में बैन कर दी गई थी. इस फिल्म में दो लड़कियों के आपस में सम्बन्ध बनाने को लेकर कहानी बनाई गई थी जिसे कोई भी व्यक्ति अपने परिवार के साथ नहीं देख सकता. इसी वजह से इस फिल्म को भारत में बैन कर दिया गया लेकिन आप इसे यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं.

फिल्म बैंडिट क्वीन - यह फिल्म बहुत ज्यादा बोल्ड थी इसी वजह से इसे भी भारत में बैन कर दिया गया. यह फिल्म एक महिला की कहानी पर आधारित है जिसकी कई बार इज्जत लूट ली जाती है और अंत में वह डाकू बनकर सभी से बदला लेती है.

कामसूत्र 3डी - इस फिल्म में कई कामुक दृश्य दिखाए जाने की वजह से इस फिल्म को भारत में बैन कर दिया गया और इस फिल्म को लोगों ने यूट्यूब पर देखा. जी हाँ, इस फिल्म को आप यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं.

यूआरएफ प्रोफेसर - यह फिल्म बोल्ड और हॉट सीन्स की वजह से भारत में बैन कर दी गई, इसे आप आसानी से यूट्यूब पर देख सकते हैं.

B'day SPL : ये हैं बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री जिसकी शादी के खिलाफ था पूरा समाज

खुद से 5 साल छोटे इस यंग एक्टर के साथ रोमांस करेंगी करीना

मेलबर्न की खूबसूरती के साथ खूबसूरत होती जा रही है परिणीति चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -