बेलन से लेकर चप्पल तक ये हैं इंडियन मॉम्स के खतरनाक हथियार
बेलन से लेकर चप्पल तक ये हैं इंडियन मॉम्स के खतरनाक हथियार
Share:

दुनिया में एक-दूसरे को मारने के लिए ना जाने कितने ही हथियार बनाए गए हैं, लेकिन भारत में जो हथियार बनाए जाते है या मिलते हैं, वो हथियार आपको कहीं और नहीं दिखाई दे सकते हैं. जी हाँ भारत के हथियार दुनियाभर के हथियारों में सबसे अलग होते हैं यहाँ के हथियारों को दूसरी जगह ढूंढ पाना नामुमकिन है और यहाँ के हथियार दूसरा कोई चला भी नहीं सकता हैं. अब आपको ये भी बता दें कि इन हथियारों की खोज किसने की. जी दरअसल में इन हथियारों की खोजकर्ता और कोई नहीं बल्कि इंडियन मॉम्स हैं. जी हाँ, भारत की मॉम्स जैसे हथियार आज तक खोज चुकी हैं वैसे कोई और नहीं खोज सकता, साथ ही इन हथियारों की मार भी केवल इंडियन बच्चे ही सह सकते हैं. अब आइए जानते हैं उन खतरनाक हथियारों के बारे में.

चप्पल - यह भारतीय माँ का सबसे मुख्य हथियार होता है और इसका इस्तेमाल बच्चे के घर देरी से आने, कोई बात ना मानने या फिर जुबान चलाने के दौरान किया जाता है. इसकी स्पीड 100k.m होती है.

बेलन - यह हथियार किचन में पाया जाता है, वैसे तो इसे रोटी बेलने के काम में लिया जाता है लेकिन जब बच्चा मस्ती करता है तो माँ इसका उपयोग उसे पेलने के लिए करती हैं.

बैट- क्रिकेट के मैदान में पाया जाना वाला बैट इंडियन मॉम्स का प्रिय हथियार होता है. इसका उपयोग तब किया जाता है जब माँ अपने बच्चे को पढ़ाई करते हुए नहीं बल्कि मोबाइल चलाते हुए पकड़ लेती है.

बोतल - जब बच्चा फ्रिज में बोतल भरकर नहीं रखता है तो माँ उसे उसी बोतल से पिट देती है.

आँख दिखाना - यह इंडियन मॉम्स का सबसे खतरनाक हथियार माना जाता है और इसका उपयोग रिश्तेदारों से जब बच्चे पैसे लेते है तो उन्हें पैसे लेने से रोकने के लिए किया जाता है.

जो करना है करो - इंडियन मॉम्स का सबसे बेहतरीन हथियार और डायलॉग यही माना जाता है, जब माँ अपने बच्चो की हरकतों से परेशान हो जाती है तो उसे यही कहती है.

वियाग्रा का सेवन मजबूती तो दिलाता है लेकिन..

एक करोड़पति बाबा ऐसा भी...

बकरी को बचाने बाघ से भीड़ गई ये लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -