बाबा रामदेव ने किया Indion Idol 10 में हंगामा, देखते रह गए सभी
बाबा रामदेव ने किया Indion Idol 10 में हंगामा, देखते रह गए सभी
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर योग गुरु रामदेव ने योगा डांस किया. जी हाँ, इंडियन आइडल-10 के कंटेस्टेंट सलमान अली ने 'जय हो' गाना गाया और उसके बाद ही बाबा रामदेव ने सलमान अली का गाना सुनकर अपने होश गवा दिए और वह इतने खुश हुए कि उन्होंने गाने पर परफॉर्म कर दिया. इसी के साथ उन्होंने गीत और योग की जुगलबंदी शुरू की और आप सभी को बता दें कि थोड़े ही देर बाद बाबा रामदेव ने योगा डांस किया. वैसे यह पहली बार नहीं है वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सोनी टीवी के शो 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर फेमस सिंगर जावेद अली ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मिलकर दिवाली विशेष एपिसोड की शान बढ़ाते हुए दिखाई दिए और इस शो के कंटेस्टेंट सलमान अली ने 'जय हो' पर शानदार प्रदर्शन किया और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, जावेद अली और बाबा रामदेव सहित सभी को जबरदस्त तरीके से प्रभावित कर दिया. इसी के साथ सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से जावेद अली इतने हैरान और प्रभावित हुए कि वह खुद को मंच पर जाने से रोक नहीं सकें और सलमान से हाई पिच नोट सीखते नजर आए. वहीं सलमान द्वारा दी गई शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए जावेद ने कहा, "मैं सलमान अली के परफॉर्म करने तरीके से सचमुच हैरान हूं.

उनके नोट सही में एक अविश्वसनीय पिच पर हैं और उनके लिए यह स्वाभाविक है. लेकिन, मेरे जैसे गायकों को सलमान की पिच से मेल खाने के लिए बहुत सारे अभ्यासों की काफी जरूरत होती है. मैं सलमान अली से सीखने के लिए भी मंच पर गया लेकिन यह मेरे लिए सही में मुश्किल रहा..''

गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

बिग बॉस 12:भारती ने जमकर उड़ाया दीपक और सोमी के प्यार का मजाक

मर्दों को अकेले में 'पोर्न' देखने और 'हाथ जगन्नाथ टाइप' करने को कह रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -