भारतीय आईटी मैनेजर ने फ्लाइट में की महिला के साथ छेड़छाड़

भारतीय आईटी मैनेजर ने फ्लाइट में की महिला के साथ छेड़छाड़

वाशिंगटन : स्पिरिट एयरलाइंस में एक भारतीय ने महिले के साथ छेड़छाड़ कर दी जिसका मामला सामने आया है. उस भारतीय को इस हरकत के लिए दोषी पाया गया है. ये भारतीय 35 साल का एक आईटी मैनेजर है जिसने एक 22 साल की सोती हुई महिला को छेड़ दिया. आरोपी और पीड़िता दोनों डेट्रॉयट से लास वेगस की यात्रा कर रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई जिसके बारे में जानकारी प्राप्त हुई है.

पाकिस्तान में अटल जी को याद कर रो पड़े नवजोत सिंह सिद्धू

गौरतलब है, कि आरोपी भारतीय का नाम प्रभु रामामूर्ति बताया जा रहा है जो पिछले दो सालों से एक आईटी कंपनी में काम कर रहा है. अपनी इस गलत हरकत के कारण अमेरिकी जिला जज टेरेंस बर्ग 12 दिसंबर को सजा सुनाएंगे. खबरों की मानें तो उसे आजीवन कारावास भी हो सकता है और अगर उसे यहां से रिहाई मिल गई तो भारत वापस भेज दिया जायेगा, लेकिन फ़िलहाल फैसले में समय है.

सिख की हत्या पर भड़का अकाली दल, कहा US अधिकारीयों से बात करे सुषमा स्वराज

आरोपी राम ने सोती हुई महिला से तब छेड़छाड़ की जब उसकी पत्नी दूसरी सीट पर बैठी हुई थी लेकिन वहीं मिशिगन के शहर डेट्रॉयट की फेडरल ज्यूरी ने रामामूर्ति को दोषी पाया है. जानकारी के लिए बता दें, आरोपी रोशेस्टर हिल्स सिटी में रहता है. ये मामला पांच दिनों तक चला जिसमें ज्यूरी ने 4 घंटे में इसका फैसला दे दिया और उसे दोषी साबित कर दिया. अमेरिकी अटॉर्नी मैथ्यू श्नीडर ने कहा, 'हम किसी भी शख्स के उस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे जो पीड़ित की कमजोर स्थिति का फायदा उठाते हैं और हम खुश हैं कि ज्यूरी इससे सहमत हुई. हम इस स्थिति में पीड़िता के बोलने के साहस की सराहना करते हैं.' 

इस पर पीड़िता ने बताया कि वह रामामूर्ति के बगल में खिड़की वाली सीट पर बैठी थी और वहीं उसकी पत्नी भी मौजूद थी. उसने आगे कहा जब वह सो गई तो उठी तो उसने आरोपी का एक हाथ अपने पैंट के अंदर पाया दूसरी ओर उसके पेंट और शर्ट का बटन भी खुला हुआ था. लेकिन आरोपी का कहना है कि वो गहरी नींद में था और उसे कुछ याद नहीं ना ही उसने कुछ किया है.

खबरें और भी..

फ्लोरिडा हवाईअड्डे पर गोलीबारी करने वाला शख्स गिरफ़्तार

कनाडा और सऊदी का राजनयिक विवाद, हज यात्रियों के लिए परेशानी का सबब

?