भारतीय गोल्फर 44वें स्थान पर

डलासः एटी एंड टी बाईरोन नेल्सन चैम्पियनशिप गोल्फ टूर्नामेंट के शुरूआती दौर में भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने तीन अंडर-68 का कार्ड खेला जिससे बाद वह संयुक्त रूप से 44वें स्थान पर काबिज है. लाहिड़ी ने18 होल में पांच बर्डी की और दो बोगी कर बैठे. वही भारतीय गोल्फर हनी बसौया एशिया-पैसिफिक क्लासिक गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर में आज यहां निराशाजनक प्रदर्शन के बाद संयुक्त रूप से 23 वें स्थान पर खिसक गए.

कल पहले दौर में पांच अंडर 67 का कार्ड खेलकर वह संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर थे लेकिन आज उन्होंने एक ओवर 73 का कार्ड खेला। कुल चार अंडर 140 के कार्ड के साथ वह संयुक्त रूप से 23 वें स्थान पर हैं. बसौया के अलावा एस चिक्कारंगप्पा (72-71) कट पाने वाले एक अन्य भारतीय रहे। वह संयुक्त रूप से 47 वें स्थान पर हैं. विराज मादाप्पा (76-73) और हिम्मत राय (78-75) कट हासिल करने से चूक गए.         

इस सत्र में अपना दूसरा पीजीए टूर टूर्नामेंट खेल रहे गोल्फर डेनियल चोपड़ा ने तीन ओवर 74 का कार्ड खेला और उन्हें कट में जगह बनाने के लिये अगले दौर में बेहतर प्रदर्शन करना होगा. वहीं आस्ट्रेलिया के मार्क लेशमैन ने 10 अंडर 61 का शानदार कार्ड खेला जो टूर्नामेंट के इतिहास का भी सर्वश्रेष्ठ कार्ड भी है. 

 

नेल्सन चैम्पियनशिप गोल्फ टूर्नामेंट

गोल्फ टूर्नामेंट में भारत के खालिन जोशी का शानदार प्रदर्शन

गोल्फर चौरसिया ने किया कट में प्रवेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -