भारत की मलेशिया बैडमिंटन टूर्नामेंट में एक और जीत
भारत की मलेशिया बैडमिंटन टूर्नामेंट में एक और जीत
Share:

सिबू: बैडमिंटन के मैदान से भारत के लिए बड़ी खबर है. भारत के साई प्रणीत तथा अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी ने बुधवार को मलेशिया मास्टर्स ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. प्रणीत ने थाईलैंड के कंटाफोन वांगचरोन को पहले दौर में 44 मिनट में 21-13, 21-13 से परास्त किया . अश्विनी और सिक्की की जोड़ी ने जर्मनी की योहाना गोलिजेवस्की और लारा कीपलीन को केवल 25 मिनट में 21-15, 21-12 से पराजित किया .

पुरूष एकल में डेनमार्क के मौजूदा विश्व चैंपियन विक्टर एक्सेलसन को छोड़कर अन्य शीर्ष खिलाडिय़ों को पहले ही दौर में टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. इनमें चीन के लिन डैन, चेन लोंग, दक्षिण कोरिया के सोन वान हो और मलेशिया के ली चोंग वेई जैसे बड़े नाम है.

मलेशिया मास्टर्स ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में 120,000 डालर इनामी राशि दांव पर लगी है. साल 2018 में भारत को कई बड़े बैडमिंटन टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है. साल 2017 भी बैडमिंटन के लिहाज़ से भारत के लिए काफी सुखद रहा है. इस साल भारत को कई बड़ी कामयाबियां मिली थी. भारत के युवा खिलाडी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है ओर उनसे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद आगे भी रहेगी.

 

हैप्पी बर्थडे टू अपर्णा पोपट

पीबीएल: हैदराबाद हंटर्स ने जीता खिताबी मुकाबला

हाॅकी टीम का पहला मुकाबला कल जापान से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -